आज आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी, पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया एक अनूठा...

आज आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी, पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया एक अनूठा संदेश।

6
0
SHARE

केंद्र की एनडीए सरकार से TDP के अलग होने के बाद रविवार को पहली बार पीएम मोदी आंध्र प्रदेश जा रहे हैं। वह गुंटूर में जनसभा को संबोधित करने के साथ परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

केंद्र की एनडीए सरकार से तेलुगु देसम पार्टी (तेदेपा) के अलग होने के बाद रविवार को पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश जा रहे हैं।

वह गुंटूर में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही कुछ परियोजनाओं का जहां लोकार्पण करेंगे वहीं कुछ की आधारशिला रखेंगे।

उधर, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पीएम के आगमन के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं से पूरे राज्य में विरोध दिवस मनाने को कहा है।

भाजपा सांसद जीवीएल नरसिम्हा ने बताया कि पीएम जनसभा को संबोधित करने के अलावा 6,825 करोड़ की दो पेट्रोलियम और गैस परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

इसके अलावा नेल्लोर जिले के श्रीकृष्णपट्टनम में भारत पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड के तटीय टर्मिनल की आधारशिला भी रखेंगे। इस परियोजना पर 2,280 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

इस बीच मुख्यमंत्री ने कहा है कि रविवार का दिन राज्य के लिए एक बुरा और काला दिन है। उन्होंने प्रधानमंत्री की यात्रा के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं से पीले और काले रंग की शर्ट पहनने के साथ ही काले और पीले रंग के गुब्बारे उड़ाने को भी कहा है।

सबसे खास बात यह है कि गुंटूर के जिस एयरपोर्ट पर पीएम मोदी को रविवार सुबह उतरना है, उससे सटे राष्ट्रीय राजमार्ग पर ‘मोदी-नो इंट्री’ नाम से एक विशालकाय होर्डिग लगाई गई है। इसके खिलाफ भाजपा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

उधर, आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद वादा पूरा नहीं करने पर कांग्रेस ने भी रविवार को काला दिवस मनाने की घोषणा की है। शनिवार को विजयवाड़ा में सीपीआइ और सीपीएम पीएम मोदी की प्रस्तावित यात्रा के विरोध में प्रदर्शन किया।