गंभीर मामला : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुआ जानलेवा हमला।

गंभीर मामला : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुआ जानलेवा हमला।

22
0
SHARE

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्जी पाउडर से हमला हुआ है। हमलावर ने सीएम केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंका और फिर धक्का-मुक्की के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मंगलवार किसी अज्ञात शख्स ने मिर्च पाउडर फेंक दिया।

शुरूआती जानकारी के मुताबिक इस दौरान अरविंद केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया। हमलावर की पहचान अनिल शर्मा के तौर पर हुई है जो नारायणा इलाके का रहने वाला है। हमलावर ने ये हमला क्यों किया फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

जानकारी के मुताबिक जैसे ही उस शख्स ने अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर से हमला किया वैसे ही सीएम की सुरक्षा में लगे जवानों ने उसे दबोच लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त सीएम पर हमला हुआ उस वक्त वो लंच करने जा रहे थे। आरोपी ने सीएम पर मिर्च पाउडर फेंकने के बाद हमला कर दिया जिस दौरान सीएम का चश्मा गिरकर टूट गया।

सीएम केजरीवाल पर हुए हमले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी ने इसे सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक करार दिया है। गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल पर पहले भी हमले हो चुके हैं।

साल 2016 में उनके ऊपर बीकानेर में स्याही फेंकी गई थी। वहीं इस साल जनवरी में छत्रसाल स्टेडियम में सीएम पर एक महिला ने स्याही फेंक दी थी।

आम आदमी पार्टी सीएम पर हुए हमले को उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक बता रही है। बताया जा रहा है कि हमलावर पुलिस हिरासत में भी अरविंद केजरीवाल को मारने की बात कह रहा है।

Aam Aadmi Party Delhi
✔@AAPDelhi

This is how Delhi CM @ArvindKejriwal was attacked outside of his office at Delhi Secretariat.

Isn’t it a big security lapse?@DelhiPolice,who is accountable ?

581
5:18 अपराह्न – 20 नव॰ 2018