फिल्मी अंदाज में दिखे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

फिल्मी अंदाज में दिखे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

29
0
SHARE

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सलमान खान की फिल्म का डायलॉग बोला। उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं क्यों, ‘टाइगर अभी जिंदा है।

मध्य प्रदेश में 15 साल बाद सत्ता परिवर्तन हुआ है। इस बार कांग्रेस पार्टी की तरफ से मध्य प्रदेश की कमान कमलनाथ के हाथों में सौंपी गई है।

राज्य की सभी 230 सीटों में से कांग्रेस कांग्रेस ने 114, भाजपा ने 109, बसपा ने 2, सपा ने 1 और निर्दलीय ने चार सीटों पर जीत दर्ज की। 15 साल तक लगातार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान ने लोगों के बीच एक ऐसा बयान दिया है। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का जिक्र किया। बुधवार को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं क्यों, ‘टाइगर अभी जिंदा है।’

बुधनी के मतदाताओं का आभार देते हुए हुए बुधवार को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि किसी को भी इस बात की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है कि आगे क्या होगा… मैं अभी यहीं हूं… टाइगर अभी ज़िन्दा है… मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 प्रचार के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर डायलॉग के अंदाज में निशाना साधा था। उस समय शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के लिए कहा था कि तुम तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाओगे।