बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और उनकी मां सलमा खान का वीडियो...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और उनकी मां सलमा खान का वीडियो हुआ वायरल

63
0
SHARE

हाल ही में मिली खबर के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और उनकी मां सलमान खान का वीडियो जोरों-शोरों से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि इस वीडियो में सलमान अपनी मां का हाथ पकड़े हुए सड़क क्रास करते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान के साथ उनकी मां सलमा खान भी इस वक्त माल्टा में ही मौजूद हैं।

सलमान खान और उनकी मां की पिछले दिनों ही एक फोटो सामने आई थी और अब उनकी बहन अर्पिता ने एक वीडियो शेयर कर भाईजान की बतौर एक्टर नहीं, बल्कि फैमिली मैन के रूप में एक अलग झलक दिखाई है।

सलमान अपने परिवार का ख्याल रखने के लिए भी पहचाने जाते हैं। इस वीडियो में सलमान खान अपनी मां के साथ माल्टा में घूम रहे हैं और हमें यकीन है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपको भाईजान से मोहब्बत हो जाएगी।

बहरहाल सलमान खान ‘भारत’ में अलग-अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में 1947 से 2000 तक के बदलते भारत की कहानी को सलमान के किरदार के जरिए दिखाया जाएगा।

फिल्म में सलमान यंग ऐज में भी नजर आएंगे और बूढ़े शख्स के तौर पर भी। उनकी ऐज को ऐज रिड्यूसिंग टेक्नीक के जरिए कम किया जाना है। फिल्म कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माय फादर’ पर बेस्ड है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

फिल्म में अब प्रियंका चोपड़ा की जगह कटरीना कैफ को रिप्लेस किया गया है। पिछले दिनों ही प्रियंका चोपड़ा ने अचानक फिल्म छोड़कर सबको चौंका दिया था, लेकिन ऐन वक्त पर कटरीना इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट से जुड़ गई। फिल्म में तब्बू और दिशा पाटनी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

इस वीडियो में सलमान अपनी मां का हाथ पकड़े हुए सड़क क्रास करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर हम ही अकेले ऐसे नहीं हैं जो भाईजान के फैन हो गए हैं, बल्कि उनकी बहन अर्पिता ने तो इस वीडियो के साथ कैप्शन में अपनी भावनाओं तक का इजहार किया है।

अर्पिता ने लिखा- ‘सभी मांओं और बेटों के लिए प्रेरणा। मैं कामना करती हूं कि एक दिन आहिल भी बड़ा होकर मेरी ऐसी ही केयर करेगा जैसे कि उसके मामू मॉम की करते हैं। प्यार…प्यार..प्यार और सिर्फ प्यार जो मायने रखता है।’ ये वीडियो वाकई प्रेरणा देने वाला है।