बॉलीवुड गपशप : ‘स्त्री’ फ़िल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर अभी भी...

बॉलीवुड गपशप : ‘स्त्री’ फ़िल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर अभी भी बरकरार।

30
0
SHARE

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ ने वैसे तो पिछले महीने सिनेमाघरों में दस्तक दी है लेकिन अब भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का जलवा बरकरार है।

फिल्म में पहली बार श्रद्धा और राजकुमार ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। इस फिल्म के तकरीबन चार हफ्ते पूरे हो चुके हैं लेकिन कमाई की रफ्तार अभी भी कम नहीं हो रही।

दिनेश विजान के जरिए डायरेक्ट की गई फिल्म ‘स्त्री’ जब से सिनेमाघरों में रिलीज की गई है, तब से लेकर अब तक इस फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती ही चली जा रही है।

जबकि इस फिल्म की रिलीज के बाद भी कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं लेकिन उन सबका इस फिल्म पर कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है।

फिल्म के चौथे हफ्ते के शनिवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि चौथे शनिवार को एक बार फिर से ‘स्त्री’ का जलवा देखने को मिला।

इस फिल्म ने शुक्रवार को 1.50 करोड़ और शनिवार को 2.05 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह से इस फिल्म की अब तक की कुल कमाई 116.23 करोड़ हो चुकी है।

आपको बता दें कि, दिनेश विजान की इस फिल्म की कहानी को एक चुड़ैल के इर्द-गिर्द बुना गया है, जो हर साल चंदेरी से मर्दों को उठा ले जाती है। आज तक किसी को भी इस चुड़ैल का मकसद पता नहीं चल पाया है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म स्त्री हर दिन नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है। बीते दिनों स्त्री इस साल बॉलीवुड की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म बनी थी।

वहीं अब इस साल 100 करोड़ में शामिल होने वाली फिल्मों में ‘स्त्री’ 9वीं फिल्म बन गई हैं। शनिवार को 3.76 करोड़ की कमाई के साथ स्त्री की कुल कमाई अब 101 करोड़ तक पहुंच गई।

बता दें कि ये फिल्म महज 20 करोड़ के छोटे से बजट पर तैयार की गई और ताबड़तोड़ कमाई के साथ आए दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है।

जबकि वर्ल्डवाइ़ड बॉक्स ऑफिस पर यह 130 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। इस हॉरर- कॉमेडी फिल्म के कंटेंट को लोगों ने खूब पसंद किया है।