ब्रेकिंग न्यूज़ : भारतीय वायुसेना की कार्यवाही के बाद, देश में खुशी...

ब्रेकिंग न्यूज़ : भारतीय वायुसेना की कार्यवाही के बाद, देश में खुशी का माहौल, कई चर्चित लोगों का सामने आया बयान।

9
0
SHARE

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को टैग करते हुए लिखा है, ”अब तो आप भी दिमाग ठिकाने लगा लें या ठिकाना बदल लें.

Indian air force: भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद कुमार विश्वास ने पाक पर तंज कसा है।

पीओके के आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेनी की कार्रवाई के बाद देशभर में नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक के बयान आ रहे हैं.

सभी वायुसेना के हौसले को सलाम कर रहे हैं. इसी कड़ी में डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए एयरफोर्स को सलाम तो किया ही है, साथ ही पाकिस्तान को चेतावनी भी दी है.

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को टैग करते हुए लिखा है, ”अब तो आप भी दिमाग ठिकाने लगा लें या ठिकाना बदल लें, क्योंकि हमारी एयरफोर्स और सेना का ठिकाना नहीं है. विश्वास न हो तो घर के बुजुर्गों से पता कर लें”.

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas
GM @ImranKhanPTI Ab Ya to aap bhi Dimaag thikaney laga len, ya phir apna Thikana badal len ! Kyunki @IAF_MCC aur @adgpi ka koi Thikana nahin 👎 Hum par Vishwas na ho to ghar ke Bujurgon se pata kar lena 😡👎
#indianairforce

डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, ”कई दिनों से बालाकोट वाले भारतीय टमाटरों के लिए रो-पीट रहे थे, इंडियन एयरफोर्स ने रात हज़ार टन की पहली खेप जैश के कंट्रोल रूम को दे दी है.

अमन का सफ़ेद रंग तो आपको समझ नहीं आता. सो उम्मीद है कि ये लाल रंग पसंद आया होगा. जितना मांगोगे उतना टमाटर भेजेगें”. कुमार विश्वास ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर तंज भी किया है.

उन्होंने लिखा है, ” इस बार सर्जिकल स्ट्राइक-2 का कोई सबूत मांगे तो एयरफोर्स से अनुरोध है कि आपने जैसा हज़ार टन का सबूत पाकिस्तान को दिया है वैसा ही सौ-दो सौ ग्राम ऐसे लोगों को भी दे दें”. कुमार विश्वास ने सेना की तरफ से ट्वीट की गई दिनकर की कविता भी री-ट्वीट की है.

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas
कई दिनों से #Balakot वाले भारतीय टमाटरों के लिए रो-पीट रहे थे, #IndianAirForce ने रात हज़ार टन की पहली खेप जैश के कंट्रोल रूम को दे दी है !अमन का सफ़ेद रंग तो आपको समझ नहीं आता😡सो @ImranKhanPTI उम्मीद है कि ये लाल रंग पसंद आया होगा ! जितना माँगोगे उतना टमाटर भेजेगें😡 वादा 👍🇮🇳

आपको बता दें कि एयरफोर्स ने एलओसी के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर 1000 किलो के बम गिराये हैं. जानकारी के मुताबिक तड़के 3 बजे चलाए गए ऑपरेशन में एयरफोर्स के 12 मिराज फाइटर प्लेन शामिल थे.

आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर किसी ऑपरेशन को अंजाम दिया है. यहां तक कि कारगिल युद्ध के दौरान भी एयरफोर्स ने एलओसी पार नहीं की थी.

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas
इसबार #surgicalstrike2 का कोई भी सबूत माँगे तो @IAF_MCC से अनुरोध है कि आप जाँबाज़ों ने जैसा हज़ार टन का सबूत @ImranKhanPTI को दिया है वैसा ही सौ-दो सौ ग्राम का सबूत ऐसे लोगों को भी ज़रूर पहुँचाए ! 🇮🇳👎

जानकारी के मुताबिक एयरफोर्स के ऑपरेशन में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पूरी तरह तबाह हो गए हैं. इसी संगठन ने पुलवामा हमले की जिम्मेदारी ली थी, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

सूत्रों के मुताबिक ऑपरेशन पूरी तरह सफल रहा है. आपको बता दें पीओके के आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्रवाई के बाद प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में सीसीएस (कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी) की बैठक हुई.

इस बैठक में पीएम के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, वित्त मंत्री अरुण जेटली, एनएसए अजीत डोवाल समेत उच्च अधिकारियों ने हिस्सा लिया. बताया जा रहा है कि बैठक में एयरफोर्स के ऑपरेशन और आगे की रणनीति को लेकर चर्चा हुई है.