भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर की विवादित टिप्पणी।

भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर की विवादित टिप्पणी।

22
0
SHARE

भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर अपनी बेबाक राय देने के लिए जाने जाते हैं। इस बार उनके निशाने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आ गए हैं। गंभीर ने अपने ट्विटर के जरिए केजरीवाल के बारे में लिखा है कि- छंटा धुआं, निकला Muffler में लिपटा fraud!

गंभीर ने ऐसा इसलिए लिखा है क्योंकि राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण (National Green Tribunal) यानी एनजीटी ने सोमवार को ही दिल्ली सरकार पर महानगर में प्रदूषण पर रोक लगाने में सफल नहीं रहने की वजह से 25 करोड़ का जुर्माना लगाया है।

एनजीटी ने दिल्ली सरकार से कहा है कि वो केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के पास 25 करोड़ रुपए जमा कराए। इसके बाद ही गंभीर ने ये कदम उठाया।

गंभीर ने ट्वीट करते हुए केजरीवाल से पूछा है कि अब इस जुर्माने की रकम कौन भरेगा और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा कि छंटा धुआं, निकला मफलर में लिपटा फ्रॉड! गंभीर ने साफ तौर पर पूछा है कि इस फाइन को कौन भरेगा और जाहिर है कि मेरे जैसे टैक्स देने वाले के पैसे से ही इसे भरा जाएगा।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि काश मेरे पास ये कहने का विकल्प होता कि मेरे टैक्स का पैसा सीएम द्वारा की गई लापरवाही के लिए इस्तेमाल ना किया जाए।

Gautam Gambhir

@GautamGambhir
छँटा धुआँ, निकला Muffler में लिपटा fraud! So @ArvindKejriwal @BJP4India Who’ll pay this fine? Of course me, the taxpayer. I wish I had the option of saying that my tax is not for Delhi CM’s callousness.Air pollution:NGT slaps Rs 25 crore fine on Delhi govt https://timesofindia.indiatimes.com/city/delhi/air-pollution-ngt-slaps-rs-25-crore-fine-on-delhi-govt/articleshow/66920003.cms …

Air pollution: NGT slaps Rs 25 crore fine on Delhi govt – Times of India
The National Green Tribunal on Monday asked the Delhi government to deposit Rs 25 crore with the Central Pollution Control Board (CPCB) for their fai

गौरतलब है कि एनजीटी ने दिल्ली सरकार पर 25 करोड़ का जुर्माना लगाया था और ये भी साफ कर दिया घया था कि जुर्माने की ये रकम दिल्ली सरकार के खजाने से नहीं बल्कि सरकारी अधिकारियों के वेतन से वसूली जाएगी।