भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी...

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोले तीखे शब्द।

26
0
SHARE

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं लालू यादव की बेटी की शादी में अकेला गया था, जबकि हमारी पार्टी के लोग नहीं गए। तेजस्वी यादव को होनहार बताते हुए कहा कि उन्हें परिवार से समझ मिली है।

शत्रुघ्न सिन्हा एनडीटीवी के खास प्रोग्राम ‘हम लोग’ में शामिल हुए और तमाम सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमकर तारीफ की है। एनडीटीवी के खास कार्यक्रम ‘हम लोग’ में उन्होंने लालू प्रसाद यादव के साथ संबंधों का जिक्र करते हुए कहा कि लालू यादव की बेटी की शादी में जाने वाले बीजेपी की एक वह ही अकेले नेता थे।

इसके साथ ही सिन्हा ने बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को होनहार बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें परिवार से समझ मिली है और तेजस्वी की लोकप्रियता बढ़ रही है, बिहार का चेहरा तेजस्वी में नजर आ रहा है।

आरजेडी से नजदीकी के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘उस परिवार से मेरा पुराना रिश्ता है जब मेरी मां का देहांत हुआ था तो वे लोग सबसे पहले मेरे घर आने वालों में से थे। लालू जी की वाइफ सीएम थीं। राजकीय सम्मान दिया। सबसे पहले अंत्येष्टि कर्म के दौरान आए और आखिर तक रहे’।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर इंदिरा गांधी होतीं तो शायद वह कांग्रेस में होते। इसके साथ उन्होंने अखिलेश यादव की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि अखिलेश यूपी में तो तेजस्वी बिहार में तैयार दिख रहे हैं।

शत्रुघ्न ने कहा, ‘मेरा सौभाग्य है कि हर नामचीन पार्टी मुझे प्यार करती हैं फिर चाहे ममता हों,कांग्रेस हो या आरजेडी। सभी मेरे सुख-दुख के भागीदार हैं’।

वहीं जब उनसे उनकी पार्टी बीजेपी पर सवाल किया गया को उनका जवाब था, ‘मैं इंतजार कर रहा हूं कि पार्टी कोई काम करे। जब दो सीटों की पार्टी थी तब से जुड़ा हूं।

सिन्हा ने कहा कि मेरा लोकेशन वही होगा (पटना साहिब), सिचुएशन भले कुछ और हो’। उन्होंने कहा कि टीवी की एक्ट्रेस अचानक एचआरडी मिनिस्टर बन सकतीं हैं और तथाकथित चाय बेचने वाला कहां से कहां पहुंच सकता है तो मैं जीएसटी पर बात क्यों नहीं कर सकता हूं।

हालांकि उन्होंने कहा कि वह मोदी को दोस्त भी मानते हैं और वह सहयोगी भी हैं। सिन्हा ने कहा कि उनका एनर्जी लेवर जबरदस्त है।