मध्यप्रदेश के भोपाल में कांग्रेस ने फेंका अपना नया दांव, भगवान को...

मध्यप्रदेश के भोपाल में कांग्रेस ने फेंका अपना नया दांव, भगवान को भी नही छोड़ा।

17
0
SHARE

Rahul Gandhi Bhopal Rally: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के भोपाल में किसान आभार रैली को संबोधित करेंगे। उनकी यात्रा से भोपाल में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर में होर्डिंग्स लगाए हैं, जिनमें राहुल को राम भक्त बताया गया है।

राहुल गांधी की रैली से पहले मध्य प्रदेश में ऐसे कई पोस्टर्स लगाए गए हैं। लोकसभा 2019 चुनाव की तैयारियों में सभी पार्टियां जी-जान से जुटी हुई हैं। कांग्रेस ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं।

शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के भोपाल में किसान आभार रैली को संबोधित करेंगे। उम्मीद है कि किसानों से राहुल कई बड़े वादों का ऐलान कर सकते हैं।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के बाद राहुल दूसरी बार राज्य का दौरा करेंगे। नवंबर रैली में उन्होंने वादा किया था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो किसानों का लोन माफ किया जाएगा।

राहुल गांधी की रैली से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर में होर्डिंग्स लगाए हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कराएंगे।इनमें राहुल गांधी को राम भक्त बताया गया है।

इन होर्डिंग्स में लिखा है- सर्वसम्मति से अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनवाएंगे, ऐसे राम भक्त आदरणीय राहुल गांधी जी का झीलों की नगरी भोपाल में हार्दिक अभिनंदन स्वागत है।

इसके अलावा एक अन्य पोस्टर में राहुल गांधी को राम बताया गया है। वहीं रावण के चेहरे पर पीएम नरेंद्र मोदी का फोटो लगा है। ये होर्डिंग्स ऐसे समय पर लगाए गए हैं, जब अमित शाह ने दावा किया है कि बीजेपी उसी जगह राम मंदिर बनाएगी।

बुधवार को शाह ने कहा, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बीएसपी, अगर हिम्मत है तो वे राम मंदिर मामले पर अपना स्टैंड साफ करें।

ANI

@ANI
Madhya Pradesh: Poster seen in Bhopal portraying Congress President Rahul Gandhi as Lord Rama and Prime Minister Narendra Modi as Ravana।

क्या है राहुल का प्रोग्राम: राहुल गांधी 1 बजे भोपाल पहुंचेंगे। इसके बाद वे ऐतिहासिक जम्बूरी मैदान में किसानों को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ और अन्य कैबिनेट मंत्री भी रैली में शामिल होंगे। इसके अलावा बीजेपी के बागी रामकृष्ण कुसमारिया राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे।

विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने के बाद कुसमारिया बीजेपी से नाराज हो गए थे। वह दामोह और पथारिया सीट पर खड़े हुए थे, जहां उन्हें शिकस्त मिली थी। राहुल गांधी की रैली से पहले सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। 2500 पुलिसकर्मियों को ड्यूटी पर तैनात किया गया है।