हैदराबाद में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, लगाए कई गंभीर आरोप।

हैदराबाद में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, लगाए कई गंभीर आरोप।

21
0
SHARE

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी, टीआरएस प्रमुख चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा।

हैदराबाद। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगरमी बढ़ गई है। हर राजनीतिक दल एक-दूसरे को मात देने के लिए आरो-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी, टीआरएस प्रमुख चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल ने कहा कि ये तीनों दल एक ही हैं। राहुल गांधी ने तेलंगाना की जनता से अपील करते हुए कहा कि इन पार्टियों के झांसे में न आएं। राहुल गांधी ने केसीआर का फुल फॉर्म ‘खाओ कमीशन राव’ बताते हुए जमकर हमला बोला।

Rahul Gandhi

@RahulGandhi
TRS is the BJP’s “B” team & KCR operates as Mr Modi’s, Telangana Rubber Stamp.

Owaisi’s, AIMIM is the BJP’s “C” team, whose role is to split the anti BJP/ KCR vote.

Great people of Telangana, Modi, KCR & Owaisi are one. They speak in twisted tongues. Do not be fooled by them!

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार करते हुए यह दावा किया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति भाजपा की बी टीम है और तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक रबर स्टांप की तरह काम करते हैं। इसके अलावे राहुल गांधी ने यह भी कहा कि एआईएमआईएस भाजपा की सी टीम है।

इसका काम है भाजपा और केसीआर विरोधी मतों को तोड़ना। राहुल गांधी ने कहा कि भले ही मोदी, केसीआर और ओवैसी अलग-अलग जुबान बोलते हों लेकिन वे तीनों एक ही हैं। आप उनके झांसे में न आएं।

उन्होंने इससे पहले कहा था कि तेलंगाना का जन्म आदर्शवाद और महान सपनों के साथ हुआ था लेकिन भाजपा और टीआरएस के चार वर्श की नाकामी, दंभ और भ्रष्टाचार ने तेलंगाना के लोगों के मन में संशय भर दिया है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने तेलंगाना के गडवाल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पर केसीआर पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीते पांच वर्ष में केसीआर ने पीएम मोदी के बहुत मदद की है।

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति चुनाव में मदद की है। साथ ही जीएसटी और नोटबंदी की सराहना की है। लेकिन देश को नोटबंदी और जीएसटी से काफी नुकसान हुआ है।

ANI

@ANI
Rahul Gandhi in Gadwal, Telangana: It’s sad that Telangana CM helped Modi so much in last 5 yrs; he helped them in President election&Vice President election. Everyone opposed demonetisation but KCR praised it under pressure, he even praised Gabbar Singh Tax. #TelanganaElections

आपको बता दें कि तेलंगाना में 7 दिसंबर को मतदान होगा। जबकि परिणाम अन्य चार राज्यों के साथ ही 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। इससे पहले इस चुनाव के लिए 3,584 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। प्रदेश में कुल 119 विधानसभा सीटों पर मुकाबला होना है।

बता दें कि मौजूदा समय में सत्ता में काबिज टीआरएस अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि कांग्रेस विपक्ष के बड़े गठबंधन यानी ‘महाकुटमी’ का नेतृत्व कर रही है, जिसमें तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा), तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) भी शामिल हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी अकेले चुनाव लड़ रही है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी रजत कुमार के अनुसार, राज्य में मतदाताओं की कुल संख्या 2,80,64,680 है जिनमें 7,46,077 नए मतदाता शामिल हैं।