अलग ढंग से मनेगा, सपा सुप्रीमो का जन्म दिवस, जानने के लिए...

अलग ढंग से मनेगा, सपा सुप्रीमो का जन्म दिवस, जानने के लिए पढ़ें।

57
0
SHARE

मुलायम सिंह के जन्मदिवस को ‘धर्म निरपेक्षता दिवस’ के रूप में मनाएगी शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी।

शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) आगामी 22 नवम्बर को समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन ‘धर्म निरपेक्षता दिवस’ के रूप में मनाएगी।

पार्टी के महासचिव आदित्य यादव ने मंगलवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक मुलायम सिंह यादव का आगामी 22 नवम्बर को 79वां जन्म दिवस ‘धर्म निरपेक्षता दिवस’ के रूप में मनाएगी ताकि लोकजीवन में धर्म निरपेक्षता एवं सामाजिक सद्भाव जैसे शाश्वत मूल्यों को ताकत मिले।

उन्होंने कहा कि इस अवसर पर प्रसपा की सभी जिला एवं महानगर इकाइयों के अध्यक्षों एवं पार्टी के पदाधिकारियों से कहा गया है कि वे समाज के गरीब, दीन-दुखियों तथा मजदूरों के बीच जाकर मुलायम के दीर्घायु होने की कामना करते हुए फल वितरण करें। साथ ही रक्त दान शिविर, संगोष्ठियों तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करें।

बता दें, इन दिनों अखिलेश की समाजवादी पार्टी और शिवपाल की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव को अपने पाले में करने की होड़ सी लगी है।

मुलायम भी कभी अखिलेश के साथ तो कभी शिवपाल के मंच पर दिखते हैं, मुलायम बेटे के साथ हैं या भतीजे के साथ ये गुत्थी भी तक सुलझ नहीं पाई है।