आईपीएल फाइनल 2019 में होगा धमाल, दबंग खान और कैटरीना कैफ देंगे...

आईपीएल फाइनल 2019 में होगा धमाल, दबंग खान और कैटरीना कैफ देंगे बड़ा सरप्राइज।

176
0
SHARE

IPL 2019 Final Salman Khan आईपीएल के फाइनल मुकाबले को होस्‍ट करेंगे। इससे जुड़ा एक वीडियो उन्‍होंने शेयर किया है। उनके साथ katrina Kaif भी Film Bharat का प्रमोशन करेंगी।

आईपीएल (IPL 2019 Final) के फाइनल के रोमांच को चरम पर ले जाने के लिए सलमान खान (Salman Khan) इसे होस्‍ट करने वाले हैं। उनके साथ कैटरीना कैफ (katrina Kaif) ने भी खास तैयारी की है।

दोनों कलाकार अपनी अपकमिंग फिल्‍म भारत (Film Bharat) के प्रमोशन के लिए इस आयोजन में शरीक होने वाले हैं। सलमान खान ने शनिवार को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्‍ट शेयर कर अपने फैंस को यह जानकारी दे चुके हैं।

करीब एक महीने से चल रहा क्रिकेट का सबसे बड़ा महासमर आईपीएल कल फाइनल मुकाबले के बाद पूरा हो रहा है। इस मुकाबले को और रोमांचक बनाने के लिए इसे सलमान खान होस्‍ट करेंगे।

इस दौरान उनके साथ उनकी अपकमिंग फिल्‍म भारत की हिराइन कैटरीना कैफ भी मौजूद होंगी। सलमान खान ने शनिवार को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है।

उन्‍होंने इस पोस्‍ट में लिखा है- मिलिए मुझसे यानी भारत से क्रिकेट लाइव पर ऑन स्‍टार स्‍पोर्ट्स इंडिया। उन्‍होंने 12 तारीख और समय शाम के 5:30 बजे लिखा है। सलमान खान इस वीडियो में कह रहे हैं- जहां एक साथ धड़कते हैं भारत के 135 करोड़ दिल, जहां मिलती हैं भारत की 135 करोड़ आवाजें, जहां जुड़ता है भारत, झूमता है भारत, जश्‍न मनाता है भारत, आ रहा हूं मैं यानी भारत। टी 20 के उसी जश्‍न का हिस्‍सा बनने। भारत के सबसे बड़े क्रिकेट शो क्रिकेट लाइव पर।