कांग्रेस प्रेजिडेंट राहुल गांधी ने एक और मुद्दे को आधार बनाकर...

कांग्रेस प्रेजिडेंट राहुल गांधी ने एक और मुद्दे को आधार बनाकर मोदी जी पर साधा निशाना।

62
0
SHARE

बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रेजिडेंट राहुल गांधी इन दिनों अपने द्वारा दिए गए बयानों को लेकर काफी चर्चा में है। एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को निशाना साधा।

वहीं पर आकर बोलते हुए कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भारत देश में बेटियों से बलात्कार पर पीएम मोदी की चुप्पी आखिरकार क्यों साध रखी हैं।

इसके साथ-साथ यह भी कहा कि इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की यह चुप्पी स्वीकार नहीं की जा सकती।

रेवाड़ी की रहने वाली छात्रा को एक बस स्टॉप से अगवा कर लिया गया था और उसके नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया था।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के रेवाड़ी और कुछ अन्य स्थानों पर सामूहिक बलात्कार की जघन्य घटनाओं को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि देश का सिर शर्म से झुका देने वाली इन घटनाओं पर ‘प्रधानमंत्री की चुप्पी’ अस्वीकार्य है।

वही इस मामले पर जोर देते हुए कांग्रेस प्रेजिडेंट राहुल गांधी ने अपने द्वारा ट्वीट कर कहा, ‘‘भारत का सिर शर्म से झुक गया क्योंकि उसकी एक और बेटी के साथ निर्ममता के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री जी, आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है। उस सरकार को शर्म आनी चाहिए जो भारत की महिलाओं को असुरक्षित और भयभीत छोड़ देती है और बलात्कारियों को खुला छोड़ देती है।’’

गौरतलब है कि रेवाड़ी की रहने वाली छात्रा (19) को बीते बुधवार को पड़ोसी महेंद्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे में एक बस स्टॉप से अगवा कर लिया गया था और उसके नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।