काशी में बोले सीएम योगी, नतीजे आने पर खत्म होगा, महागठबंधन के...

काशी में बोले सीएम योगी, नतीजे आने पर खत्म होगा, महागठबंधन के ढोंग।

64
0
SHARE

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि बुआ और बबुआ का साथ बहुत दिनों तक चलने वाला नहीं है।

प्रबुद्ध वर्ग को वाराणसी में गुरुवार की सुबह संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि बुआ और बबुआ का साथ बहुत दिनों तक चलने वाला नहीं है। दोनों का स्वार्थ का गठबंधन है।

शिवपाल यादव इस बात से परेशान हैं कि मेरी नई बहन कहां से आ गई। कांग्रेस संग सपा-बसपा ने निजी स्वार्थ के लिए दोस्ती बनाई है चुनाव बाद दोनों अलग अलग हो जाएंगे। साथ ही सच्चाई भी सामने आम जनता को दिखाई देगी।

काशी आध्यात्मिक और धार्मिक रूप के रूप में जानी जाती थी लेकिन आज नए रूप रुप में दिखाई पड़ने लगी है। आज हमें नई काशी कहने से कोई परहेज नहीं है। पांच साल में काफी विकास हुआ है।

कहा कि पूर्वी भारत में भी पीएम मोदी को लेकर लोगों में अपार उत्साह है। पिछले पांच वर्षों के दौरान यूपी में कोई आतंकी हमला नहीं हुआ, यह पीएम मोदी की बदौलत हुआ है। देश मे एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

2014 के पहले अगर हम किसी देश के दूतावास में जाते थे तो भारत का नाम देखकर लोग बड़ी हेय दृष्टि से देखते थे, लेकिन 2014 के बाद इसमें परिवर्तन आया है। अब भारतवंशी जब दूतावासों में वीजा और पासपोर्ट के लिए जाते हैं तो वहां लोग कहते हैं कि ‘आप पीएम मोदी के देश से हैं’।

योगी ने बंगाल और ओडिशा में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताते हुए कहा कि दो महीनों के दौरान अनेक राज्यों में जाने का अवसर मिला। उत्तर प्रदेश में अनेक दौरे हुए हैं। बंगाल, ओडिशा और केरल में मोदीजी के प्रति काफी अपनापन और उत्साह है।

बंगाल में मेरे हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दिया तो मैंने कहा सड़क मार्ग से आ जाऊंगा। ममता बनर्जी के भतीजे ने हेलिपैड के पास अपना कार्यक्रम रख दिया। 35 किलोमीटर मुझे सड़क से जाना पड़ा।

सीएम ने आतंकवाद का जिक्र करते हुए कहा कि दुनिया के अंदर भारत की एक नई पहचान आपने महसूस किया होगा। वैश्विक स्तर पर पाकिस्तान के खिलाफ माहौल बनाने की बात होती थी। 2014 के पहले केवल रूस भारत के साथ खड़ा रहता था अब केवल चीन पाकिस्तान के साथ खड़ा रहता है। मसूद अजहर पर यूएन की पाबंदी भारत की बड़ी कूटनीतिक विजय है। मसूद अजहर या कोई आतंकी भारत में आतंकी घटना को अंजाम देने के बाद कहीं बच नहीं पाएगा।

जनसभा को सीएम ने किया संबोधित : पलहीपटटी में भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के समर्थन में सीएम ने जनसभा को गुरुवार दोपहर संबोधित किया।सीएम ने कहा कि पीएम मोदी यूपी में बोलेते हैं लेकिन पसीना पाकिस्तान को आता है कि कहीं उनपर हमला न हो जाए।

मोदी सरकार ने समाज के हर तबके का सम्मान किया। शौचालय योजना का लाभ इस सरकार में जाति देखकर नहीं दिया जाता है। यहां पर मार्कण्डेय धाम का सुंदरीकरण महेंद्र नाथ पांडेय ने कराया। हमारी सरकार की हर योजना और उसके क्रियान्वयन पर बारीक नजर है।

विरोधी दल के लोग आपके बीच कभी नहीं आये। मेरे भारत की तस्वीर क्या होगी यह लोकसभा तय करता है। इसलिए लोग इस बार भी देश निर्माण के लिए पीएम मोदी को ही वोट देगा। पीएम नरेंद्र मोदी लगातार काम कर रहे हैं।

मगर विरोधी देश के पीएम को गाली दे रहे हैं, क्या ऐसे लोगों के हाथ में देश सुरक्षित है। सपा में देश के गद्दार को टिकट देकर देश के साथ गद्दारी करने का काम किया।

मोदी के नेतृत्व में ही देश सुरक्षित है। आतंकवाद अब पनाह मांग रहा है। जिन्हें भारत की तरक्की अच्छी नहीं लग रही, वो परेशान हैं। भरोसा रखिए बुआ और बबुआ चुनाव के बाद अलग हो जाएंगे।