गोत्र के बयान पर घिरे कांग्रेस प्रेसिडेंट, भाजपा नेता ने लिया आड़े...

गोत्र के बयान पर घिरे कांग्रेस प्रेसिडेंट, भाजपा नेता ने लिया आड़े हाथ।

80
0
SHARE

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के गोत्र को लेकर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा राहुल गाँधी के बाबा फिरोज पारसी हैं और माता इटली की ईसाई हैं तो भला राहुल ब्राह्मण कैसे हो गए। उन्होंने यह बयान गोरखपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा संसद कार्यक्रम में दिया।

महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा गोत्र की चिंता करने वाले कुछ लोग उसमें भी जाति व गोत्र ढूंढऩे लगे। उन्होंने कहा कि अपने देश में गोत्र की परंपरा पुरुष परंपरा पर चलती है। यदि उनके बाबा के आधार पर देखेंगे तो उनका कोई गोत्र ही नहीं है क्योंकि वो पारसी हैं।

महिला पक्ष में जाते हैं तो उनकी माता सोनिया के अनुसार उनका गोत्र ‘इटलस’ होना चाहिए। उन्होंने कहा कांग्रेस ने गोत्र में भी घोटाला कर दिया।

मीडिया द्वारा सीएम योगी के द्वारा हनुमान जी पे दिए गए बयान पर पूछे गए सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने राजस्थान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा भगवान हनुमान को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि उनके बयान को पूरे संदर्भ में देखना चाहिए।

उनके बयान को टुकड़ों में देखा जा रहा है। राम मंदिर पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, उम्मीद है कि जनवरी में फैसला पक्ष में आएगा। राम मंदिर हर हाल में बनेगा, हमारी पार्टी मंदिर के समर्थन में है।