ताजा खबरः उज्जैन में गरजे भाजपा वरिष्ठ नेता अमित शाह

ताजा खबरः उज्जैन में गरजे भाजपा वरिष्ठ नेता अमित शाह

50
0
SHARE

उज्जैन में बोले अमित शाह- शिवराज सरकार ने किसान कल्याण के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। बताया जा रहा है कि इस दौरान अमित शाह ने कहा कि शिवराज सरकार ने किसान कल्याण के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं यानि रिकॉर्ड तोड़ काम किया है।

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को रतलाम में किसान सम्मेलन को संबोधित किया। यहां उन्होंने जमकर शिवराज सरकार की तारीफ की। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि शिवराज सरकार ने किसान कल्याण के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं यानि रिकॉर्ड तोड़ काम किया है।

शाह ने कहा, वो उज्जैन आते वक्त भी शिवराज से कह रहे थे कि अगले पांच साल में करने के लिए कुछ तो बचा कर रखो। इस दौरान अमित शाह ने किसानों के लिए सरकार की ओर से किए गए काम और भारतीय जनता पार्टी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं।

अमित शाह ने कहा कि शिवराज, किसानों का दर्द समझ सकते हैं क्योंकि वो खुद एक गरीब किसान के बेटे हैं जिनको भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री बनाया है।

शाह ने कहा हर किसान को समय पर यूरिया मिलने की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने की है। इस दौरान अमित शाह ने दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए ‘श्रीमान बंटाधार’ बताया।