ताजा समाचार : मशहूर कॉमेडियन की हुई तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती।

ताजा समाचार : मशहूर कॉमेडियन की हुई तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती।

54
0
SHARE

इस गंभीर बीमारी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए भारती और उनके पति, हालत नाजुक

अप सभ बहुत ही अच्छे से कॉमेडी जगत की ख्वी कही जाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह को तो जानते ही होंगे। भारती उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में एक भारी बीमारी होने के कारण अस्पताल में एडमिट करवाया है।

जी हाँ, दोनों बीते दिनों से वीमार चल रहे थे दोनों का उठना बैठना भी दूभर हो गया था जिसके कारण दोने ने हॉस्पिटल में चेकअप करवाया। चोकअप के बाद दोनों को भारी वीमारी का सिकार हताया गया है। जी हाँ, अब दोनों हॉस्पिटल में एडमिट है।

आपको बता दें कि भारती उनके पति को डेंगू के चलते कोकिलाबेन धीरूभाई हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कुछ दिन पहले ही भारती हर्ष ने ब्लड टेस्ट कराया गया तो उन्हें डेंगू का पता चला था।

अब दोनों का डॉक्टरों की निगरानी में रका गया है। खबरों की माने तो डेंगू पीड़ित पति-पत्नी को पूरी तरह से स्वस्थ होने तक हॉस्पिटल में रखा जा रहा है। उनकी बीमारी से जुडें भी टेस्ट कराए जा रहे है।

कुछ समय पहले ही भारती सिंह हर्ष लिंबचिया के बिग बॉस 12 में शामिल होने की खबरें थी लेकिन दोंनों इस स में नजर आए। अप सबी ने दोनों को फैमस एक्शन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 में भी देखा ही होगा।

आपको पता ही होगा दोनों इस शो की शूटिंग के लिए अर्जेंटिना भी गए थे। अब दोनों हॉस्पिटल में एडमिट है दोनों के ठीक होने की दुआएं भी फैंस कर रहे है।