प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 2019 के चुनावों को लेकर दिया बेहद...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 2019 के चुनावों को लेकर दिया बेहद चौंकाने वाला बयान।

61
0
SHARE

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो ऐप के जरिए ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में बस्ती, मंदसौर, बिलासपुर, धनबाद और चित्तौड़गढ़ के कार्यकर्ताओं को सबोंधित कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अपने बोले अपने झूठों को चलाने के लिए बेशर्मी का सहारा ले रही है।

आगे उन्होंने गुजरात के गांधी नगर में बन रही सरदार पटेल की मूर्ति को लेकर कहा कि कांग्रेस ने सरदार वल्लभ भाई पटेल साहब को कभी याद तक नहीं किया। अब जब देश सरदार साहब का सम्मान कर रहा है तो ये इनसे हजम नहीं हो पा रहा।

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि बीते चार सालों में बीजेपी सरकार ने ‘सबका साथ – सबका विकास’ के मंत्र के साथ समाज के हर वर्ग के विकास पर ध्यान केंद्रित किया है।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में हिंसा को लेकर कहा कि पिछले चार सालों में इन इलाकों में 20 फीसदी ऐसी घटनाएं कम हुई हैं। यह सरकार की नीति का ही असर है जो 2014 से 2017 के बीच करीब 3,500 नक्सली आत्मसमर्पण कर चुके हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान योजना को लेकर कहा कि यह योजना ना सिर्फ सफल होगी बल्कि जनहित में एक नया इतिहास रचेगी। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी संघर्ष में तपते – तपते इतनी निखरी है।

यह लाखों कार्यकर्ताओं के पसीने से बनी पार्टी है। पार्टी की सफलता से नजर आता है कि कार्यकर्ताओ की कड़ी मेहनत और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से सब कुछ संभव है।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि वे सेना के स संघर्ष, समर्पण और त्याग के लिए सभी जवानों को नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि देश को याद है कि कांग्रेस पार्टी ने करगिल विजय दिवस भी मनाने से मना कर दिया था।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि वे सेना के स संघर्ष, समर्पण और त्याग के लिए सभी जवानों को नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि देश को याद है कि कांग्रेस पार्टी ने करगिल विजय दिवस भी मनाने से मना कर दिया था।

वहीं सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि इसपर पूरे देश ने कांग्रेस के रवैये को देखा। कांग्रेस पार्टी इसपर सवाल उठाती रहती है। उन्होंने आगे कहा कि हम बड़ी खुशी के साथ देश के जवानों सम्मान करें और प्राक्रम पर्व मनाएं।