प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हुई अपमानजनक टिप्पणी,जानने के लिए पढ़ें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हुई अपमानजनक टिप्पणी,जानने के लिए पढ़ें।

64
0
SHARE

हिटलर वाले बयान पर बीजेपी-कांग्रेस में सियासी घमासान
मल्लिकार्जुन खड़गे ने की पीएम मोदी की हिटलर से तुलना
BJP ने दिलाई इंदिरा गांधी के कार्यकाल की याद।

हिटलर’ के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान जारी है। एक दिन पहले कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना हिटलर से की थी। इस पर बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खड़गे के बयान पर हमला बोला और उन्हें पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के कार्यकाल की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि पीएम की तुलना हिटलर से करना हैरान करने वाला है।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक दिन पहले कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के साथ वही करना चाहते हैं जो तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने जर्मनी के साथ किया था।

ANI

@ANI
SHOCKING THAT SENIOR CONGRESS LEADER MALLIKARJUN KHARGE JI EQUALLED MODI JI WITH HITLER. I WANT TO TELL HIM IT WAS INDIRA JI WHO GOVERNED LIKE HITLER. THIS IS THE SAME KHARGE JI WHO CAN’T EVEN MOVE AN INCH WITHOUT THE PERMISSION OF THE FAMILY: RAVI SHANKAR PRASAD, UNION MINISTER

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि भाजपा के शासन में देश की स्थिति बिगड़ती जा रही है, लेकिन कांग्रेस, आरएसएस, भाजपा और मोदी को उसी तरह से संविधान को नष्ट नहीं करने देगी जैसे अन्य संस्थानों को तबाह किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, ‘संविधान का संबंध किसी खास जाति, धर्म या समुदाय से नहीं है, बल्कि समान रूप से हर एक भारतीय से है।’ उन्होंने सवाल किया, ‘संसदीय लोकतंत्र में स्वतंत्रता के किस अधिकार का भाजपा ने सम्मान किया है?’।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘कांग्रेस के सीनियर नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तुलना हिटलर से करना हैरान करने वाला है।

उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि इंदिरा जी ने हिटलर के अंदाज में सत्ता चलाई। ये वही खड़गे जी हैं जो एक परिवार की इजाजत के बिना एक इंच हिल भी नहीं सकते हैं।’