प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बताया अगर बनी भाजपा सरकार तो होंगे...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बताया अगर बनी भाजपा सरकार तो होंगे ये फायदे।

58
0
SHARE

मोदी ने असम समेत पूरे देश को क्रिसमस की शुभकामनाएं देकर अपने भाषण की शुरुआत की। मोदी ने कहा कि कि आज का दिन ऐतहासिक है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के मौके पर देशवासियों को बोगीबील ब्रिज की सौगात दी। मोदी ने अमस के डिब्रूगढ़ में देश के सबसे लंबे और एशिया के सबसे बड़े रेल-रोड ब्रिज का उद्घाटन किया।

ब्रह्मपुत्र नदी के उत्तरी और दक्षिणी तटों पर बनाया गया यह पुल असम के धीमाजी जिले को डिब्रूगढ़ से जोड़ता है। इस पुल के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया।

मोदी ने असम समेत पूरे देशवासियों को क्रिसमस की शुभकामनाएं देकर अपने भाषण की शुरुआत की। मोदी ने कहा कि कि आज का दिन ऐतहासिक है।

आप सभी को देश के सबसे लंबे रेल-रोड ब्रिज की बधाई। यह ब्रिज सिर्फ एक ब्रिज नहीं है बल्कि असम और अरुणाचल के लोगों के लिए लाइफ लाइन है। इस ब्रिज की वजह से ईटानगर और डिब्रूगढ़ के बीच की दूरी 200 किमी से भी कम रह गई है। विकास की यह गति असम के साथ पूरे नॉर्थ-ईस्ट की तस्वीर बदलने वाली है।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अटल सरकार द्वारा शुरू की गई तमाम योजनाएं अटक गई। अगर, अटल जी की सरकार मौका मिलता तो 2008 तक पुल का लोकार्पण हो जाता। कांग्रेस सरकार ने आपकी जरूरत पर ध्यान नहीं दिया।

2014 में सरकार बनने के बाद हमने इस प्रोजेक्ट की सारी बाधाओं को दूर कर इसके काम को गति दी। अटल जी के जन्मदिवस पर उनके सपने को पूरा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

अटल जी आज जहां भी होंगे, बोगीबील ब्रिज शुरू होने पर आप लोगों को चेहरे की ये खुशी देखकर बहुत प्रफुल्लित हो रहे होंगे।