बड़ी खबरः ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट ने मचाई हलचल।

बड़ी खबरः ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट ने मचाई हलचल।

72
0
SHARE

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्वीट में भाजपा पर लोकतंत्र पर हमला करने का आरोप लगाया है और वो कार्यकर्ताओं को ये नसीहत दी है। 11 दिसंबर को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती होनी है।

ईवीएम और वीवीपैट को फिलहाल स्ट्रांग रूम में रखा गया है। लेकिन भोपाल में स्ट्रांग रूम के सीसीटीवी बंद और सागर में स्ट्रांग रूम में पहुंचीं रिजर्व ईवीएम को लेकर कांग्रेस सतर्क हो गई है। भोपाल में तो कांग्रेसी प्रत्याशियों ने जिला जेल जहां ईवीएम रखी गई है। वहां डेरा डाल दिया है और चुनाव आयोग को शिकायत कर गड़बड़ी की आशंका जताई है।

अब इस मामले में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने भी गड़बड़ी की आशंका जताई है। सिंधिया ने ट्वीट में कहा कि, भाजपा अपनी संभवित हार को देखते हुए लोकतंत्र और जनता के मत को कुचलने पर आमादा हो गयी है।

ये सरकार के संरक्षण में लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है, चुनाव आयोग शीघ्र सख्त कदम उठाकर दोषियों पर कड़ी कार्यवाही कर मतगणना तक ईवीएम की कड़ी सुरक्षा सुनिश्चित करे।

भाजपा अपनी संभवित हार को देखते हुए लोकतंत्र और जनता के मत को कुचलने पर आमादा हो गयी है। ये सरकार के संरक्षण में लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है, चुनाव आयोग शीघ्र सख्त कदम उठाकर दोषियों पर कड़ी कार्यवाही कर मतगणना तक ईवीएम की कड़ी सुरक्षा सुनिश्चित करे।

— Jyotiraditya Scindia (@JM_Scindia) 1 December 2018

इतना ही नही उन्होंने इसके लिए भोपाल और सागर की घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि, भोपाल में स्ट्रांग रूम के बाहर लगी एलईडी बन्द होना, सागर में गृहमंत्री की विधानसभा सीट की रिजर्व ईवीएम मशीनों का 48 घंटे बाद पहुँचना, सतना-खरगोन में अज्ञात बक्से स्ट्रांग रूम में ले जाने के वीडियो का सामने आना कही ना कही बड़ी साजिश की और इशारा है। सिंधिया ने ट्विटर पर कार्यकर्ताओं से भी अपील की है।

उन्होंने ट्वीट किया, मेरा प्रदेश के सभी जाबांज़ कार्यकर्ताओं से भी अनुरोध है कि वो भी मतगणना तक स्ट्रांग रूम पर कड़ी नजर रखे जिससे भाजपा किसी भी तरह की साज़िश में कामयाब ना हो सके।

मेरा प्रदेश के सभी जाबांज़ @INCIndia कार्यकर्ताओं से भी अनुरोध वो भी मतगणना तक स्ट्रांग रूम पर कड़ी नजर रखे जिससे भाजपा किसी भी तरह की साज़िश में कामयाब ना हो सके। @INCMP

— Jyotiraditya Scindia (@JM_Scindia) 1 December 2018