बड़ी खबर : जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों ने भाजपा नेता को बनाया निशाना।

बड़ी खबर : जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों ने भाजपा नेता को बनाया निशाना।

40
0
SHARE

परिहार भारतीय जनता पार्टी के जम्मू कश्मीर के राज्य सचिव हैं और उसके भाई सरकारी कर्मचारी हैं।

जम्‍मू-कश्‍मीर के किश्तवाड़ में गुरुवार शाम बीजेपी के राज्य सचिव अनिल परिहार और उसके भाई की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। हमलवारों ने जब उनपर हमला किया तब वे किश्‍तवाड़ के तपन गली इलाके में अपने घर जा रहे थे।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद किश्‍तवाड़ में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जम्‍मू-कश्‍मीर के किश्‍तवाड़ में गुरुवार को बीजेपी के राज्य सचिव अनिल परिहार और उसके भाई की गोली मारकर हमलावरों ने हत्‍या कर दी।

परिहार भारतीय जनता पार्टी के जम्मू कश्मीर के राज्य सचिव हैं और उसके भाई सरकारी कर्मचारी हैं। दोनों शाम को किश्तवाड़ के तपन गली इलाके में अपने घर जा रहे थे। तभी अचानक उन पर हमला हुआ। राज्य सरकार ने अनिल परिहार को सुरक्षा भी मुहैया करवाई है।

ANI
✔@ANI

BJP J&K secretary Anil Parihar and his brother were shot by terrorists in Kishtwar around 8 pm today। They were taken to hospital immediately where they succumbed to injury: BJP State President Ravinder Raina। #

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा, गुरुवार को रात 8 बजे के करीब आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई।
पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह आतंकी हमला था या फिर कोई रंजिश। पुलिस ये भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि जब उन्‍हें सुरक्षाकर्मी मिले थे तो वो घटना के वक्‍त कहां थे।

संभागीय आयुक्त (जम्मू) संजीव वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। भाजपा राज्य के महासचिव अशोक कौल ने हमले की निंदा की है।