बुरे फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, जानिए पूरी खबर के बारे में।

बुरे फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, जानिए पूरी खबर के बारे में।

49
0
SHARE

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बयानबाज़ी नवजोत सिंह सिद्धू पर भारी पड़ गयी है। सोशल मीडिया में सिद्धू के ख़िलाफ़ भावनाओं को देखते हुए द कपिल शर्मा शो से उनकी छुट्टी कर दी गयी है। ख़बर है कि उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा अटैक के बाद कहा था कि इस हमले के लिए किसी देश या किसी इंडिविजुअल को दोषी बताना ग़लत है। इसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनकी ट्रोलिंग हो रही है और उन्हें कपिल शर्मा के शो से बाहर निकाले जाने की भी मांग की जा रही थी।

फैंस ने साफ़ बोल दिया था कि अगर सिद्धू शो में रहेंगे तो वो शो देखना बंद कर देंगे। रविवार को बॉयकॉट सिद्धू अभियान भी ट्विटर पर चलाया जा रहा है।

सिद्धू के ख़िलाफ़ दर्शकों की इस भावना को चैनल ने इस बात को गंभीरता से लिया है और फिलहाल उन्होंने निर्णय लिया है कि वह नवजोत सिंह सिद्धू को नहीं बने रहने देंगे और उनकी कॉन्ट्रैक्ट को भी ख़त्म करेंगे।

उन्हें लेकर सलमान खान प्रोडक्शन से बातचीत शुरू हो चुकी है क्योंकि वही द कपिल शर्मा शो के प्रोडक्शन का काम संभाल रहे हैं। ऐसे में ख़बर है कि अब तक जो भी एपिसोड शूट किए जा चुके हैं, उसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह शो में शामिल हो सकती हैं। कहा यह भी जा रहा है कि अर्चना ने दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है।

हालांकि अब तक सलमान ख़ान के प्रोडक्शन की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। न ही अब तक चैनल ने अपनी तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा की है।

लेकिन यह लगभग तय माना जा रहा है कि अर्चना पूरन सिंह शो का हिस्सा बनेंगे और नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

कपिल शर्मा की तरफ से भी अब तक इस ख़बर को लेकर कोई भी स्पष्टीकरण नहीं आया है। हालांकि ट्विटर पर उन्होंने देश के शहीदों को श्रद्धांजलि अवश्य दी है।