बड़ी खबर : बुलंदशहर हिंसा पर आई ताजा अपडेट।

बड़ी खबर : बुलंदशहर हिंसा पर आई ताजा अपडेट।

60
0
SHARE

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज को आखिरकार यूपी पुलिस ने ठीक 31 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने गिरफ्तारी किस जगह से की गई, इस बात को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस ने योगेश राज की गिरफ्तारी किस जगह से की गई है।

इसे लेकर अभी तो कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज को उत्तर प्रदेश पुलिस ने 31 दिन बाद गिरफ्तार किया है।

बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दिन रात एक किए हुई थी। आखिरकार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लग गई। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में कथित गो हत्या की घटना को लेकर पिछले वर्ष 3 दिसंबर को हिंसा भड़क उठी थी।

बुलदंशहर हिंसा की इस घटना में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या हो गई थी। साथ ही सुमित नामक युवक की भी मौत हो गई थी। बुलंदशहर हिंसा में योगेश राज पर हिंसक भीड़ को भड़काने का आरोप है।

बुलदंशहर हिंसा की इस घटना के बाद योगेश राज फरार था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसएसपी योगेश राज की गिरफ्तार पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक योगेश राज की गिरफ्तारी देर रात बुलंदशहर के बीबीनगर से की गई है।

हालांकि यूपी पुलिस की तरफ से गिरफ्तारी को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। रिपोर्ट के मुताबिक योगेश राज को खुर्जा से बुलंदशहर आते वक्त ब्रह्मानन्द कॉलेज से गिरफ्तार किया गया।