भाजपा नेता अमित शाह ने अपने बयानों से उधेड़ी कांग्रेस की बखिया।

भाजपा नेता अमित शाह ने अपने बयानों से उधेड़ी कांग्रेस की बखिया।

68
0
SHARE

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हैदराबाद में जमकर हमला बोला। हैदराबाद में राहुल गांधी को अमित शाह ने सुनाई खरी-खरी, कहा- कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया।

शाह ने कहा कि गांधी परिवार की चार पीढ़ियों ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। हम राहुल गांधी को बीजेपी सरकार के साढ़े चार साल के कामकाज का कोई हिसाब नहीं देंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को हैदराबाद में विजय लक्ष्य, 2019 युवा महाधिवेशन को संबोधित किया। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

शाह ने कहा, राहुल गांधी को हम साढ़े चार साल का हिसाब नहीं देना चाहते, क्योंकि आपको उसका अधिकार नहीं है। कांग्रेस ने चार पीढ़ी तक शासन करके भी गरीबों के लिए कुछ नहीं किया।

शाह ने कहा, जब कुछ माओवादी समर्थकों को गिरफ्तार किया तो राहुल एंड पार्टी में खलबली मच गई। जो लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगा रहे थे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा और सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

शाह ने कहा, राहुल गांधी की पार्टी को तो दूरबीन लेकर ढूंढना पड़े, एेसा हो गया है। 2019 में भी बीजेपी नरेंद्र मोदी की अगुआई में चुनाव लड़ने को तैयार है।

तथाकथित महागठबंधन का कोई नेता नहीं है, न कोई नीति और न ही कोई सिद्धांत है। पीएम मोदी मेक इन इंडिया में बिजी हैं तो महागठबंधन ब्रेकिंग इंडिया में।

अमित शाह ने कहा कि नेशनल रजिस्टर अॉफ सिटिजंस को बीजेपी लाई थी और करीब 40 लाख लोग घुसपैठिए पाए गए। यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मसला है, जिससे समझौता नहीं किया जा सकता।

शाह ने कहा कि हैदराबाद वो जगह है, जहां से सरदार पटेल जी ने सिंहनाद किया था भारत को एक करने का और निजाम को दुम दबा कर भागना पड़ा था।

उन्होंने कहा, भारत के भविष्य को दिशा देने का काम आप सब युवाओं को करना है। तेलंगाना के सीएम केसीआर राव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी के डर से उन्होंने हैदराबाद लिब्रेशन डे मनाना छोड़ दिया।