महेश भट्ट ने अचानक किया एक बड़ा खुलासा।

महेश भट्ट ने अचानक किया एक बड़ा खुलासा।

74
0
SHARE

महेश भट्ट ‘डार्क साइड ऑफ लाइफः मुंबई सिटी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं। भट्ट ने कहा कि जब आप किसी फिल्म का ट्रेलर दिखाते हैं तो आप जानना चाहते हैं कि लोगों का रिएक्शन क्या है।

मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का कहना है कि फिल्में बनाना बहुत तनाव वाला बिजनेस है इसलिए हर कोई ये नहीं कर सकता। इसमें सिर्फ पैसे ही नहीं बल्कि लोगों के डूबने का भी खतरा रहता है जिस वजह से अक्सर लोगों का मूड बदलता रहता है और वो चीजों का गलत इस्तेमाल भी करने लगते हैं।

महेश भट्ट ने ये बातें अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्क साइड ऑफ लाइफः मुंबई सिटी’ के ट्रेलर के लॉन्च पर कहीं। भट्ट ने इस मौके पर अपनी बेटी शाहीन की जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा भी किया। उन्होंने बताया कि मेरी बेटी शाहीन की जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी था जब उसने खुदकुशी करने की कोशिश की थी।

महेश भट्ट ने बताया, “मेरी बेटी को 16 साल की उम्र में पता चला कि वो क्लिनिकल डिप्रेशन में है। जब वो 12 साल की थी तो उसने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। वो उस वक्त घर पर ही थी।” अक्टूबर में शहीन इस डिप्रेशन के बारे में सबके साथ अपना अनुभव साझा करेंगी। भट्ट ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सबकी जिंदगियां दांव पर लगी होती हैं, चाहे वो कोई लड़की ही क्यों न हो।

महेश भट्ट ‘डार्क साइड ऑफ लाइफः मुंबई सिटी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं। भट्ट ने कहा कि जब आप किसी फिल्म का ट्रेलर दिखाते हैं तो आप जानना चाहते हैं कि लोगों का रिएक्शन क्या है। सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने रहने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है और आप उम्मीद करते हैं कि लोग आपकी तारीफ करें।

‘डार्क साइड ऑफ लाइफः मुंबई सिटी’ के डायरेक्टर तारिक खान हैं। फिल्म में महेश भट्ट के अलावा के के मेनन, निखिल रत्नपारखी और अवी पर्सदासनी भी हैं। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।