योग गुरु बाबा रामदेव ने मोदी सरकार को दिया ऑफर।

योग गुरु बाबा रामदेव ने मोदी सरकार को दिया ऑफर।

69
0
SHARE

पेट्रोल की कीमत 90 रूपए को छू रही है, डीजल भी हर दिन महंगा होता जा रहा है। ऐसे में बाबा रामदेव का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। बाबा रामदेव ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार से नाराजगी जताते हुए खुला ऑफर दिया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह देश में पेट्रोल डीजल 35 से 40 रूपए लीटर की दर से बेच सकते है।

बाबा रामदेव ने कहा, अगर सरकार पेट्रोल पंप लगवाने की इजाजत दे दे और थोड़ा टैक्स में छूट दे तो मै 35-40 रूपए प्रति लीटर तेल उपलब्ध करवा दूंगा। मेरा सुझाव है कि पीएम मोदी पैट्रोलियम को जीएसटी में ले आएं, कुछ समय के लिए पांच फिसदी से 12 फिसदी बाले स्लैब में रखे, तब जाकर राहत मिली।

बाबा रामदेव ने यहां तक कहा कि 2019 में पहले अगर मोदी सरकार तेल के दाम नहीं घटाएगी तो महंगाई की आम मोदी सरकार को बहुत भारी पड़ेगी।

बाबा रामदेव पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों से इतने नाराज दिखे कि उन्होने 2019 में बीजेपी के लिए प्रचार तक न करने की बात कह डाली।

एक न्यूज़ चैनल की कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव ने कहा , मै पैसै के पीछें नहीं भागता, पैसा मेरे पीछे भागता है। रामदेव ने आगे कहा कि आंबानी ने दस करोड़ का घर बनाया, मैंने झोपड़ी भी नहीं बनाई।

उन्होने कहा कि भारत सुपर पावर बने। रूपए की कीमत बढ़, सिर्फ बातें करने से रूपे की कीमत नहीं बढ़ने वाली। हर क्षेत्र में काम करके प्रोडक्टिविटी बढ़ानी होगी।

रामदेव ने कहा कि 2019 में मोदी सरकार का प्रचार नहीं करूंगा। उन्होने कहा कि सरकार 2019 से पहले तेल के दाम घटा ले, वरना भाजपा मुशिकल में आ सकती है।

उन्होने कहा कि मै पहले सक्रिय था, लेकिन अब सक्रिय नहीं हूँ। मै किसी एक दल का नहीं बल्कि सर्वदलीय हूं। उन्होने कहा कि अगर सरकार ने तेल की कीमतों और महंगई पर लगाम नहीं लगाई तो ये उन्हें ले डूबेगी।

रामदेव ने कहा कि मैं सर्वदलीय भी हूं और निर्दलीय भी। प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करना लोगों की मौलिक अधिकार है। मै या आप कहे या ना कहें पर मोदी सरकार को ये महुंगाई कम करनी होगी।