राज ठाकरे ने दिया शिवसेना पर बयान, जानने के लिए पढ़ें

राज ठाकरे ने दिया शिवसेना पर बयान, जानने के लिए पढ़ें

47
0
SHARE

काफी समय बाद शिवसेना के बारे में एक बेहद चौंकाने वाली खबर आई है। राज ठाकरे ने शिवसेना के बारे में सच्चाई बयान करते हुए यह कहा है कि शिवसेना की हालत ‘कुत्ते’ जैसी, काम निकलने पर चुप्पी साध लेती हैं।

राज ठाकरे ने पेट्रोल और डीजल की महंगाई पर केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश यह पिछले 4 सालों से देख रहा है।

सोमवार को कांग्रेस के जरिए पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के कारण भारत बंद बुलाया गया। जिसका कई विपक्षी दलों ने समर्थन भी किया।

हालांकि शिवसेना ने भारत बंद को असफल करार दिया। जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने शिवसेना की तुलना कुत्ते से कर दी है।

दरअसल, राज ठाकरे से सवाल करते हुए पूछा गया कि शिवसेना ने भारत बंद असफल कहा है। जिसके जवाब में राज ठाकरे ने कहा, ‘कुत्ते की एक ऐसी प्रजाति भी होती है जिसे यह पता नहीं होता है कि उसे कहां देखना है।

शिवसेना की भी यही स्थिति है। जब उनका पैसा अटकता है तो वह गठबंधन से बाहर आने की बात करते हैं और जब उनका काम निकल जाता है तो वे चुप्पी साध लेते हैं।’

राज ठाकरे ने पेट्रोल और डीजल की महंगाई पर केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘देश यह पिछले 4 सालों से देख रहा है। सबको पता है कि उन्होंने डीजल और पेट्रोल की कीमतों को लेकर किस तरह की बातें लिखी थी।

उनके पास अब निभाने को कोई भूमिका नहीं बची है। उन्हें नहीं पता की उन्हें क्या करना है। उन्हें तरजीह देने की कोई जरूरत नहीं है।’