राम मंदिर को लेकर भाजपा सरकार कितनी है चिंतित, खुद बीजेपी नेता...

राम मंदिर को लेकर भाजपा सरकार कितनी है चिंतित, खुद बीजेपी नेता ने किया खुलासा।

51
0
SHARE

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संत समाज के अल्टिमेटम के बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी के कान पर जू नहीं रेंग रही है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है कि पार्टी के अंदर अभी मंदिर निर्माण को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही है।

हालांकि उन्होंने इस दौरान ये जरूर कहा कि राम मंदिर का मामला पिछले आठ साल से सुप्रीम कोर्ट में है, इसलिए देश की जनता चाहती है इस मसले पर कानून बनाया जाए।

इस बातचीत में जब शहनवाज हुसैन से संतों के फैसले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने राम मंदिर निर्माण की मांग को संतों का अधिकार बताया।

साथ ही संतों की कानून बनाने की मांग पर उन्होंने कहा कि तथ्यों को देखने के बाद सरकार को फैसला करना है कि कानून बनाया जाना चाहिए या फिर नहीं।

शहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं पार्टी का अधिकृत प्रवक्ता हूं और राम मंदिर के निर्माण को लेकर पार्टी में अभी तक कोई चर्चा नहीं हुई है, हालांकि ये मामला देश का सबसे पुराना मामला है और सिर्फ आरएसएस या वीएचपी ही नहीं, बल्कि देश की बहुत बड़ी आबादी चाहती है कि इस मसले पर जल्द फैसला आए।

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर दिल्ली में आयोजित धर्मादेश कार्यक्रम का समापन रविवार को हुआ था। इस कार्यक्रम में संत समाज के लोगों ने सरकार को ये अल्टिमेटम दे दिया था कि अब राम मंदिर को लेकर सरकार से हमारा आग्रह नहीं बल्कि आदेश है के मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाए।

उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर कानून लाया जाए और चुनाव से पहले राम मंदिर के निर्माण का काम पूरा हो। अगर यह नहीं किया गया तो हमें हमारा रास्ता पता है। संतों ने कहा कि इतिहास में पहले भी बहुत कुछ हो चुका है, अब मंदिर निर्माण होकर रहेगा।

बता दें कि शाहनवाज हुसैन का यह बयान ऐसे माहौल में आया है जब बीजेपी से जुड़े कई बड़े नेता, यहां तक कि मोदी सरकार में मंत्री तक तुरंत राम मंदिर निर्माण की पुरजोर तरीके से मांग कर रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टलने पर भी सवाल उठा रहे हैं।