सुई धागा फ़िल्म ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड।

सुई धागा फ़िल्म ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड।

63
0
SHARE

फिल्म की‌ कामयाबी का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक इवेंट में वरुण धवन ने अपनी खुशी जताते हुए कहा कि ये फिल्म कंटेट और कॉमर्स का अच्छा मिश्रण है

‘सुई धागा’ में मौजी और ममता के किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतनेवाले वरुण धवन और अनुष्का शर्मा बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कामयाबी से बेहद खुश हैं।

फिल्म की‌ कामयाबी का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक इवेंट में वरुण धवन ने अपनी खुशी जताते हुए कहा, “ये फिल्म कंटेट और कॉमर्स का अच्छा मिश्रण है। इस तरह की फिल्म बिजनेस भी अच्छा करे और इसे लोगों का ढेर सारा प्यार भी मिले, तो ऐसे बहुत अच्छा लगता है।”

वरुण धवन ने आगे कहा, “सेल्फी के इस दौर में कुछ लोग मुझे ऐसे भी मिले जिन्होंने मेरे साथ इस वजह से फोटो खिंचवाईं कि फिल्म में उन्हें मेरे निभाए किरदार मौजी बहुत पसंद आया।” फिल्म ने अपनी रिलीज के सातवें दिन 3.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया और भारत में एक हफ्ते में कुल 62.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इतना ही‌ नहीं, ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने सौ करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा भी छू लिया है।

अनुष्का भी फिल्म में अपने परफॉर्मेंस को मिल रही तारीफ से काफी खुश नजर आईं। उन्होंने कहा, “अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं करती तो इस बात का हमें काफी दुख होता।”

उन्होंने कहा, “जब इस प्रकार की फिल्म बनती है जो दिल को छू जाये और हर उम्र के लोगों को पसंद आये, तो मुझे लगता है कि ऐसी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजेनस करना बहुत जरूरी हो जाता है। मैं खुश हूं कि ऐसे फिल्म और ममता जैसे कैरेक्टर की तारीफ हो रही है, तो मैं बहुत खुश हूं।”

फिल्म में वरुण धवन का किरदार निभानेवाले रघुवीर यादव ने कहा कि इस फिल्म की कामयाबी से कई और लोगों को इस तरह की अच्छी फिल्में बनाने की प्रेरणा मिलेगी।

मजाक-मजाक में दिया ऑडिशन, हो गया सेलेक्शन: यामिनी दास
वहीं ‘सुई धागा’ के जरिये अपना डेब्यू करनेवाली और फिल्म में अम्मा के रोल में दिखाई देनेवाली यामिनी दास ने कहा कि 37 साल तक हाउसवाइफ रहकर घरेलू जीवन बिताने के बाद उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो‌ किसी दिन फिल्म में काम करेंगी।

यामिनी ने बताया कि मजाक-मजाक में यूं ही ऑडिशन दे दिया था ताकि वो‌ परिवारवालों को ये भी बता सकें कि उन्होंने एक्टिंग भी की है।

एक्टर नमित दास की मां यामिनी दास ने ये भी कहा कि ‘सुई धागा’ में उन्हें अपने बेटे नमित के साथ काम करके उन्हें काफी मजा आया।

अनुष्का को जब सेट पता चला कि यामिनी की यह पहली फिल्म है तो वो काफी हौरान रह गई। इसके बाद उन्होंने हर हाल में यामिनी को सपोर्ट करने और प्रोटेक्ट करने का फैसला किया।