बड़ी खबर : सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और स्टार ने...

बड़ी खबर : सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और स्टार ने की सुसाइड, मैनेजर ने दी जानकारी।

87
0
SHARE

सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और स्टार ने की सुसाइड, मैनेजर ने दी जानकारी।

16 साल की सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया है। वे प्रशंसकों के बीच काफी पॉपुलर थीं। जानकारी के मुताबिक बीती रात एक गाने को लेकर सिया की बात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से हुई थी।

16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड, मैनेजर ने दी जानकारी

सिया कक्कड़
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों पहले फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। इस खबर से उनके फैन्स को गहरा सदमा पहुंचा। अभी इस बात को ज्यादा दिन बीते ही नहीं कि सुसाइड का एक और नया मामला सामने आ गया।
16 साल की सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया है। सिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं। इस खबर से उनके प्रशंसक काफी हैरान हैं। हालांकि अभी सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है।
जानकारी के मुताबिक बीती रात एक गाने को लेकर सिया की बात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से हुई थी। सिया के सुसाइड की खबर सुनकर अर्जुन भी हैरान हैं। अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं। उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया। बता दें कि सिया टिकटॉक पर भी खूब पॉपुलर थीं।

 

सिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल सिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया उसे उन्होंने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जो उनका आखरी पोस्ट भी है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिया के बहुत फॉलोअर्स हैं।

सदमें में सिया के फैन्स

सिया के सुसाइड कर लेने के बाद से उनके प्रशंसकों के बीच हड़कंप मचा है। हर शख्स के मन में बस एक ही सवाल चल रहा है कि सिया ने आखिर सुसाइड क्यों की। सभी इंस्टाग्राम पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं और इस 16 वर्षीय राइजिंग स्टार के चले जाने से मायूस भी हैं।