हनुमान जी के बाद अब श्री राम पर भी आया विवादित बयान,...

हनुमान जी के बाद अब श्री राम पर भी आया विवादित बयान, जानने के लिए पढ़े।

88
0
SHARE

BJP सांसद सावित्री फुले ने भगवान राम को बताया मनुवादी, कहा- मनुवादियों ने हनुमान जी को बंदर बनाया क्योंकि वह दलित थे। अपने विवादित बयानों से सुर्खियाँ बटोरने वाली भाजपा सांसद सावित्री फुले ने एक बार फिर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है।

सावित्री बाई ने भगवान राम को मनुवादी बता डाला। उन्होंने भगवान राम पर निशाना साधते हुए हनुमान जी के बंदर होने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा बजरंगबली अगर दलित नहीं थे तो उन्हें इंसान क्यों नहीं बनाया गया उन्हें बंदर क्यों बनाया गया? उनके मुंह में कालिख क्यों लगाई गई और उन्हें पूछ क्यों लगाई गई?

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए सावित्री फुले ने कहा कि योगी का दलित प्रेम सिर्फ दिखावा है। अगर उन्हें दलितों से प्रेम है तो दलितों को गले लगाएं दलितों का सम्मान करें। उन्होंने यह भी कहा देश में जितनी भी मंदिर है वहां दलितों को ही पुजारी रखा रखा जाना चाहिए क्योंकि 3% पंडित ही हर जगह कब्जा जमाए हुए हैं।

सांसद सावित्री बाई फुले ने योगी सरकार पर मंदिर की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आज मंदिर और कुंभ के नाम पर सैकड़ों करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं अगर यही पैसे गरीबों में बांट दिया जाए तो गरीबों की गरीबी कम हो जाएगी। उन्होंने कहा कि 4 साल तक इन लोगों को मंदिर के नाम का बिल्कुल भी याद नहीं रहा अब जब पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं तो इन्हें मंदिर की याद आई है।