2019 के चुनावों को लेकर अमित शाह ने किया ठोस दावा।

2019 के चुनावों को लेकर अमित शाह ने किया ठोस दावा।

60
0
SHARE

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने दो दिनों की अहम बैठक की लोकसभा और विधानसभा चुनावों पर मंथन के लिए भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हो गई। बैठक के आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी ही 2019 का चुनाव जीतेगी और अगले 50 सालों तक भाजपा को कोई हरा नहीं पाएगा।

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आखिरी दिन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के संबोधन की केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को जानकारी दी।

रविशंकर प्रसाद ने बताया कि बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पदाधिकारियों से अगले चुनावों की तैयारियों में और तेजी लाने को कहा है रविशंकर प्रसाद ने बताया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपने संबोधन में 2019 में जीत का भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि 19 को हम जीतेंगे और उसके बाद 50 साल तक हमें कोई नहीं हटा पाएगा।

भाजपा नेता अमित शाह ने 2019 चुनाव जीतने के लिए बीजेपी के नौ करोड़ कार्यकर्ताओं से कहा कि वे 22 करोड़ परिवारों के घरों में जाएं और सरकार के साढ़े चार साल के कार्यो को प्रमुखता से रखें। उन्होंने कहा, इस तरह संपर्क अभियान से 2019 चुनाव से पहले हम देश के सभी परिवारों तक अपनी पहुंच बना लेंगे।

शाह ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री बिना थके देश के लिए काम कर रहे हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि हम 2019 चुनाव जीतेंगे और अगले 50 साल तक सत्ता में बने रहेंगे।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले संभावित महागठबंधन के बारे में कहा, ”यह ऐसा महागठबंधन है जिसके नेतृत्व का पता नहीं है। इनकी नीति अस्पष्ट है और नीयत भी भ्रष्ट है।

यह ऐसा महागठबंधन है जिसमें लोग एक- दूसरे को देख नहीं सकते हैं, लेकिन आज गले लगने को तैयार हैं। यह हमारी सफलता है।” बैठक के समापन भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की लीडरशिप को पार्टी के अंदर भी स्वीकार नहीं किया जा रहा है। वहीं कई कांग्रेस को बोझ मानते हैं।