Bihar Election 2020 : चुनाव से पहले ही BJP को लगा बड़ा...

Bihar Election 2020 : चुनाव से पहले ही BJP को लगा बड़ा झटका, पांच बड़े नेता हुए कोरोना पॉजिटिव

25
0
SHARE

Bihar Election 2020 : चुनाव से पहले ही BJP को लगा बड़ा झटका, पांच बड़े नेता हुए कोरोना पॉजिटिव

कई भाजपा नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

बिहार चुनाव के रण में सभी पार्टियां कमर कस कर जनता के बीच अपने-अपने तरीके से वोट मांग रही है। कोरोना काल में हो रहे चुनाव के कारण एक खास गाइडलाइन जारी की गई है। हालांकि इस दौरान सभी सावधानी बरत रहे नेता कहीं ना कहीं संक्रमित हो रहे हैं और चुनावी रण से दूरी बनाना मजबूरी हो रही है। आइए जानते हैं चुनाव प्रचार और चुनावी तैयारी के दौरान भाजपा के कई दिग्‍गज नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

इस कड़ी में शाहनवाज हुसैन से लेकर हाल में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस चपेट में आ चुके हैं। बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। फडणवीस की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।
उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि लॉकडाउन के बाद से वे लगातार काम कर रहे थे, लेकिन शायद यह भगवान की इच्छा था कि वे कुछ आराम करें। मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और मैंने खुद को आइसोलेशन में कर लिया है। मैं डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी दवाएं और उपचार ले रहा हूं।

संपर्क में आने वाले कराएं टेस्‍ट

बिहार चुनाव प्रभारी ने आगे ट्वीट कर लिखा कि जो भी व्यक्ति पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में रहे हैं, वे सभी कोविड-19 का टेस्ट जरूर करा लें। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अभी तक पांच बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। पार्टी के लिए यह झटका है। पहले चरण का चुनाव प्रचार परवान चढऩे से पहले ही प्रमुख नेता कोरोना के चपेट में आ रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूडी, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बाद पांचवें बड़े नेता ने स्वयं कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय होम आइसोलेशन में चल रहे हैं। पांचों बड़े नेता पार्टी के स्टार प्रचारक हैं। ऐसे में इन नेताओं के संपर्क में आने वाले कई और बड़े नेताओं के भी कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका जताई जा रही है।