OnePlus कंपनी के इस फोन के लिए दिवाने हुए लोग, घंटो किया...

OnePlus कंपनी के इस फोन के लिए दिवाने हुए लोग, घंटो किया लाइन में लग कर इंतजार।

12
0
SHARE

पॉप-अप इवेंट्स के दौरान यूज़र्स ने पहली बार इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनुभव लिया, और OnePlus टीम से मिलकर OnePlus 6T की खूबियों को बारीकी से समझा और इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खरीदकर बेहतरीन एक्सक्लूसिव गुडीज़ भी पाईं।

OnePlus 6T एक ऐतिहासिक इवेंट के साथ भारत में 30 अक्टूबर को लॉन्च हुआ और अब तक लाखों ग्राहक इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खरीद चुके हैं।

लॉन्च से पहले ही OnePlus ने देशभर के 8 शहरों में 10 जगहों पर पॉप-अप इवेंट की घोषणा की थी। जो बैंगलोर, मुंबई, पुणे, कोलकाता, दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद, अहमदाबाद और जयपुर समेत दूसरी जगहों पर आयोजित किए जा रहे हैं।

इन पॉप-अप इवेंट्स के दौरान यूज़र्स ने पहली बार इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनुभव लिया, और OnePlus टीम से मिलकर OnePlus 6T की खूबियों को बारीकी से समझा और इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खरीदकर बेहतरीन एक्सक्लूसिव गुडीज़ भी पाईं।

इन पॉप-अप इवेंट्स को लेकर कई शहरों में यूज़र्स के बीच उत्साह देखने को मिला। बैंगलोर में आयोजित किए गए पॉप-अप इवेंट के लिए यूज़र्स एक रात पहले से ही बैंगलोर एक्सपीरियंस स्टोर पर पहुंच गए और OnePlus 6T को सबसे पहले पाने का उत्साह उनमें देखा जा सकता था।

वहीं दूसरी जगहों पर भी ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला जहां लोगों ने सुबह 6.30 बजे से ही एक्सपीरियंस स्टोर पर पहुंचकर OnePlus 6T के प्रति अपना उत्साह पेश किया।

OnePlus 6T के लॉन्च के साथ ही देशभर के स्मार्टफोन यूज़र्स के बीच ऐसा उत्साह देखने को मिला जो शायद ही भारत में पहले किसी स्मार्टफोन के प्रति रहा होगा।

यूं तो भारतीय बाजार में दुनियाभर की स्मार्टफोन कंपनियां अपने फोन्स उतार चुकी हैं लेकिन OnePlus ने भारतीय युवाओं और स्मार्टफोन ग्राहकों के बीच एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है।

इस स्मार्टफोन कंपनी ने अपने फोन्स के जरिये भारतीय बाजारों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और ये पहचान सिर्फ अत्याधुनिक तकनीक के जरिये ही नहीं बल्कि समुदाय की बेहतरी के बारे में सोचते हुए उन्हें बेहतर सेवाएं देने की वजह से भी बनी है।

OnePlus ने अपने हर प्रोडक्ट को तैयार करते वक्त समुदाय और युवाओं की जरूरतों का ध्यान रखा और आज के दौर में आधुनिकता को नई पहचान दी है।

OnePlus 6T एक ऐसा ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो समुदाय को बेहतरीन तकनीक का तोहफा दे रहा है और कई मायनों में युवाओं को सशक्त करने का प्रयास भी है।