एग्जिट पोल 2 राज्यों से कांग्रेस का सफाया होने पर, शहजाद पूनावाला...

एग्जिट पोल 2 राज्यों से कांग्रेस का सफाया होने पर, शहजाद पूनावाला ने उड़ाया राहुल गाँधी का मजाक..

1262
0
SHARE

राहुल गाँधी को आज शाम या फिर 16 दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने का ऐलान हो सकता है। इस बीच उनके निर्वाचन पर सवाल उठाने वाले बागी कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने एक बार फिर से राहुल के खिलाफ मोर्चा खोला है। शहजाद ने एक विडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह कांग्रेस और राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते दिख रहे हैं। यही नहीं अपने ट्वीट में उन्होंने ‘वंशवाद मुक्त कांग्रेस’ के कार्यकर्ताओं द्वारा अकबर रोड से अमेठी तक राहुल के खिलाफ आंदोलन की भी बात कही है।

शहजाद ने विडियो में कहा, ‘वंशवाद मुक्त कांग्रेस के कार्यकर्ता अकब र रोड से लेकर अमेठी तक प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा शहजादे को गद्दी से हटाने के लिए कानूनी तरीकों समेत हर तरीका अपनाया जाएगा।’ पूनावाला ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह राहुल की ताजपोशी के दिन को ब्लैक डे के तौर पर मनाएं। उन्होंने कहा, ‘इस दिन को काला दिन मानते हुए काला वस्त्र धारण करें। डीपी लगाएं और सोशल मीडिया पर इसे काला दिन मनाएं।’

राहुल की ताजपोशी को बताया ‘औरंगजेब राज’
शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल की ताजपोशी के दिन को काला दिन मानते हुए यह याद करना चाहिए कि महात्मा गांधी और लोकमान्य तिलक की पार्टी में औरंगजेब राज शुरू हो चुका है।