कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर का योगी आदित्यनाथ पर कीचड़ उछालने वाला बयान।

कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर का योगी आदित्यनाथ पर कीचड़ उछालने वाला बयान।

101
0
SHARE

हाल ही में एनएच-58 पर धराशाही हुए नवनिर्मित पुल का निरीक्षण कांग्रेस राज बब्बर ने किया। बताया जा रहा है कि इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने निशाना साधते हुए यह कहा है कि यह केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार के मैनेजमेंट की बहुत बड़ी गलतियां हैं। इसको देखने पर ही लगता है कि इसमें सरिया, सीमेंट और जो मटीरियल का उपयोग किया गया है। उनकी क्वालिटी बिल्कुल ही निम्न वर्ग की थी।

कहने का मतलब यह है कि उनकी क्वालिटी बिल्कुल भी सही नहीं थी। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों पिलर के बीच में काफी दूरी है, मुझे नहीं लगता कि जो भी मटेरियल लगाए गए हैं उनकी लैब में जांच कराई गई होगी।

जो लोग भी इसका निर्माण करा रहे थे, चाहे ठेकेदार हो या सुपरवाइजर वह निपुण नहीं थे। इसकी जांच कर जो गुनाहगार हैं उन को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

इस बारे में आगे मिली जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि शटरिंग खोलते हुए यह हादसा हुआ अगर बाद में यह घटना होती तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता।

ठेकेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि मुकदमा दर्ज होने से कुछ नहीं होगा। सब जानते हैं कि बनारस के अंदर कौन ठेकेदार थे, लेकिन अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है।

जो लोग कहते हैं कि हमारे राज में भ्रष्टाचार नहीं हुआ अगर जांच और रिपोर्ट ही नहीं होगी तो भ्रष्टाचार कैसे साबित होगा।

वही अपने बयान में आगे बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी भगवा वस्त्र की आस्था और श्रद्धा को खत्म कर रहे हैं।

वही राज बब्बर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर इस बयान से जमकर हमला बोला और आगे कहा कि उनका समाज से कोई लेना देना नहीं है। वह जो वस्त्र पहनकर घूमते हैं वह उनको देखकर वह डाल दो।

हजारों पुल टूट जाएं लेकिन उनकी सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है बस इतना ही कह सकता हूं कि जो वस्त्र वह पहन कर घूम रहे हैं। उनकी आस्था और श्रद्धा पूरी तरह से वह खत्म कर रहे हैं।