कांग्रेस प्रेजिडेंट राहुल गांधी को मिला एक अनोखा खिताब।

कांग्रेस प्रेजिडेंट राहुल गांधी को मिला एक अनोखा खिताब।

62
0
SHARE

केसीआर ने राहुल गांधी को बताया देश का सबसे बड़ा मसखरा।
केसीआर ने तो यहां तक कहा कि राहुल गांधी उनके लिए प्रॉपर्टी हैं। उन्होंने कहा कि जितना ज्यादा वो तेलंगाना में आएंगे, उतना ज्यादा सीटें टीआरएस जीतेगी।

तेलंगाना के कार्यवाहक सीएम और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है।

गुरुवार को विधानसभा भंग करने की सिफारिश के बाद केसीआर ने कहा कि सब जानते हैं कि राहुल गांधी देश के सबसे बड़े मसखरे हैं।

पूरे देश ने देखा कि किस तरह उन्होंने संसद में पीएम मोदी को गले लगाया और फिर आंख मारी। केसीआर ने तो यहां तक कहा कि राहुल गांधी उनके लिए प्रॉपर्टी हैं। उन्होंने कहा कि जितना ज्यादा वो तेलंगाना में आएंगे, उतनी ज्यादा सीटें टीआरएस जीतेगी।

गौरतलब है कि चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को राज्यपाल से तेलंगाना विधानसभा भंग करने की सिफारिश की। चंद्रशेखर राव ने मई 2014 में तेलंगाना के पहले मुख्यमंत्री रूप में शपथ ली थी। मई, 2019 में उनका कार्यकाल पूरा हो रहा है।

लेकिन केसीआर मई, 2019 के बाद होने वाले लोकसभा चुनावों के साथ ही विधानसभा चुनाव नहीं चाहते। इसीलिए उन्होंने समय से पहले चुनाव कराने के लिए राज्यसभा भंग करने की सिफारिश की है। फिलहाल, वे राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में कार्य करेंगे।

केसीआर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “हम अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि AIMIM के साथ हमारे दोस्ताना संबंध हैं।’ बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी AIMIM के प्रमुख हैं।

चंद्रशेखर राव ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस की सल्तनत विरासत में मिली है। वह, दिल्ली के कांग्रेस साम्राज्य के कानूनी उत्तराधिकारी हैं।

इसीलिए मैं कहता हूं कि हमें दिल्ली का या कांग्रेस का दास नहीं बनना है। तेलंगाना का फैसला तेलंगाना में करना है। चंद्रशेखर राव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हम सौ फीसदी सेक्यूलर पार्टी हैं, ऐसे में हम कैसे भाजपा से हाथ मिला सकते हैं?