खुलासा : मशहूर अभिनेता दिलीप ताहिल को भी सताया #MeToo का डर,...

खुलासा : मशहूर अभिनेता दिलीप ताहिल को भी सताया #MeToo का डर, उठाया बहुत बड़े राज पर से पर्दा।

171
0
SHARE

नाना पाटेकर तनुश्री दत्ता विवाद सामने आने के बाद यौन शोषण के कई मामले सामने आए। मी टू अभियान का ही असर देखने को मिल रहा है कि अभिनेता दिलीप ताहिल ने एक रेप सीन करने से मना कर दिया और बाद में नो ओब्जेक्शन करार किया।

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड से लेकर कॉपरेट जगत तक मी टू का असर देखने को मिला। राजनीति तक को हिला देने वाले इस अभियान का ही यह असर है कि बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता ने एक रेप सीन शूट करने से पहले तो मना किया और बाद में समझाने के बाद सीन शूट करने के लिए राजी हुए तब उन्होंने लिखित और मौखिक तौर पर नो ओब्जेक्शन का करार किया जिसमें साफ था कि इस सीन को करने से अभिनेत्री को कोई परेशानी नहीं है।

दरअसल दिलीप ताहिल सुधीर मिश्रा की एक फिल्म में काम कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर दिलीप के साथ रेप का सीन शूट करना था। जिसे पहले तो अभिनेता ने करने से मना कर दिया था। बाद में जब टीम ने समझाया कि यह सीन फिल्म का अहम हिस्सा से जिसे हटाया नहीं जा सकता।

तब दिलीप ताहिल ने सभी के सामने शर्त रखी कि वह महिला से एनओसी लिखाएंगे कि उन्हें इस सीन को शूट करने में कोई आपत्ति नहीं है तभी वह रेप सीन करेंगे। जिसके बाद फिल्म का यह सीन शूट किया गया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेहा दुबोलिया और दलीप ताहिल दिखाई दे रहे हैं जिसमें नेहा बताती हैं कि यह सीन वह अपनी मर्जी के कर रही हैं और दिलीप के साथ हुए वह कंफरटेबल थीं। इस वीडियो में दिलीप कहते हैं कि इस सीन के बारे में नेहा को सब बता दिया था।

जब वह राजी हुईं तभी हमने यह सीन शूट किया। बता दें नाना पाटेकर तनुश्री दत्ता मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था।