गुरुग्राम में चिकन शॉप की दुकान को लेकर मचा बवाल।

गुरुग्राम में चिकन शॉप की दुकान को लेकर मचा बवाल।

148
0
SHARE

हरियाणा के गुरुग्राम में एक मीट शॉप का नाम ‘हिंदू भाई चिकन शॉप’ होने पर हंगामा मच गया। हिंदू संगठनो ने दुकान के बैनर को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताते हुए इसका जमकर विरोध जताया।

मौके पर एसडीएम और पुलिस ने पहुंचकर लोगों को कार्रवाई का आश्नासन देकर शांत कराया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली से सटे हरियाणा के साइबर सिटी गुरुग्राम में कई हिंदू संगठनो ने एक मीट की दुकान का नाम ‘हिंदू भाई चिकन शॉप’ रखने पर हंगमा मचा दिया।

संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति सहित कई संगठनों ने इस अवैध चल रही मीट शॉप के नाम को हिंदुओं का धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताया है।

वहीं हंगामा होने पर दुकान चला रहे लोग फरार हो गए। मामला बढ़ता देख पुलिस और एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर इस केस की जांच शुरू की। मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मीट शॉप सेक्टर-37 में अवैध रूप से चल रही थी। दुकान के बैनर पर लिखा था ‘हिंदू भाई मीट शॉप’। सूत्रों से जानकारी है कि इस दुकान का मालिक राजस्थान के कोटपुतली का निवासी है।

दुकान के बैनर पर नीचे ‘बाबू लाल’ लिखा है। वहीं जब होर्डिंग पर लगे नंबर की जांच की तो ट्रू कॉलर पर नाम ‘आरिफ’ दिखा। हालांकि यह दुकानदार कौन है और किस समदाय का है, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि जब हिंदू संगठनों को इस दुकान के नाम की जानकारी लगी तो वे दुकान के बाहर पहुंचे गए। सूचना लगते ही थाना पुलिस और एसडीएम मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

इलाके के पार्षद ब्रह्म प्रकाश यादव ने पुलिस में इस बात की शिकायत की। एसीपी शमशेर सिंह ने ने बताया है कि केस दर्ज किया जा चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।