चुनाव लड़ने को लेकर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने दी अपनी...

चुनाव लड़ने को लेकर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने दी अपनी राय।

72
0
SHARE

चुनाव लड़ने का अभी कोई इरादा नहीं: माधुरीे दीक्षित। कुछ ऐसा ही सुनने को मिला जब माधुरी दीक्षित से चुनाव लड़ने का सवाल पूछा गया। माधुरी दीक्षित के प्रवक्ता ने उनके चुनाव मैदान में उतरने का खंडन करते हुए कहा, इस तरह की खबरें झूठीं और अनुमानों पर आधारित हैं।

फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने भाजपा टिकट पर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों का खंडन किया और कहा है कि उनका अभी चुनाव में उतरने का कोई इरादा नहीं है।

माधुरी के प्रवक्ता ने उनके चुनाव मैदान में उतरने का खंडन करते हुए कहा, इस तरह की खबरें झूठीं और अनुमानों पर आधारित हैं। पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी टिकट पर पुणे से मैदान में उतर सकती हैं।

माधुरी दीक्षित ने हिंदी सिनेमा में अपने कैरियर की शुरुआत 1984 में अबोध फिल्म से की और तेजाब, राम लखन, दिल, बेटा, हम आपके हैं कौन, अंजाम, मृत्युदंड, पुकार, दिल तो पागल है और देवदास जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया।

शादी के बाद माधुरी ने फिल्मों से ब्रेक लिया। ब्रेक के बाद माधुरी ने आजा नच ले से फिर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और गुलाबी गैंग जैसी फिल्मों में अभिनय किया। फिलहाल, वह टीवी कार्यक्रमों के अलावा कलंक और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में अपने काम को लेकर व्यस्त हैं।