जम्मू कश्मीर के शोपियां में भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी।

जम्मू कश्मीर के शोपियां में भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी।

71
0
SHARE

शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने आतंकी मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। दरअसल सुरक्षाबलों को शोपियां जिले के कुदपोरा गांव में आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी।

जिस पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू की। इस दौरान आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई। इस पर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

ANI

@ANI
Shopian: An encounter between security forces and terrorists is underway in Khudpora village. More details awaited. #JammuAndKashmir

गौरतलब है कि 2 नवंबर को जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया था। इस घटना से गुस्साए पत्थरबाजों ने नारेबाजी करते हुए सुरक्षाबलों और मीडियाकर्मियों पर जमकर पथराव किया।

इन पत्थरबाजों में लड़कियां और महिलाएं भी शामिल रहीं। वहीं, पत्थरबाजों के निशाने पर इस बार मीडियाकर्मी रहे। पत्थरबाजों ने मीडियाकर्मियों पर लगातार निशाना साधते हुए हमला किया।

वहीं गुरुवार को जम्मू कश्मीर में भाजपा नेताओं को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। भाजपा प्रदेश सचिव और उनके भाई पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की। किश्तवाड़ में हमलावरों ने भाजपा सचिव अनिल परिहार पर गोलीबारी की। इसमें अनिल परिहार की मौत हो गई।

बता दें कि घाटी में पिछले कुछ महीनों से सुरक्षाबलों की ओर से ऑपरेशन ऑल आउट चलाया जा रहा है। इस अभियान को देखते हुए ऐसा चलन देखने को मिला है कि जिसमें मुठभेड़ के बाद पत्थरबाज तुरंत सक्रिय हो जाते हैं और सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हैं।

दरअसल, इन पत्थरबाजों का असल मकसद मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों का ध्यान बंटाना होता है, जिसका फायदा उठाकर आतंकी मौके से फरार हो जाते हैं।