डीएमके चीफ की हालत पर आई बड़ी खबर, तबीयत पर अभी भी...

डीएमके चीफ की हालत पर आई बड़ी खबर, तबीयत पर अभी भी बना सस्पेंस।

83
0
SHARE

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर डीएमके चीफ एम करुणानिधि को लेकर मिल रही है। बताया जा रहा है कि करुणानिधि चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती हैं।

अस्पताल ने सोमवार शाम मेडिकल बुलेटिन जारी कर यह बताया कि करुणानिधि की हालत बिगड़ रही है।

अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन जारी करने के बाद डीएमके के समर्थकों की भीड़ जुटने लगी है।

अस्पताल का कहना है कि अगले 24 घंटे काफी अहम हैं। समर्थकों की भीड़ करुणानिधि की सेहत में सुधार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत 26 जुलाई को बिगड़ गई थी। शुरुआत में उनका इलाज घर पर ही डॉक्टरों की एक टीम कर रही थी। सेहत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती किया गया था।

डीएमके चीफ एम करुणानिधि की हालत बिगड़ती जा रही है। करुणानिधि चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल ने सोमवार शाम मेडिकल बुलेटिन जारी कर यह बताया कि करुणानिधि की हालत बिगड़ रही है।

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द बीमार DMK अध्यक्ष को देखने अस्पताल पहुंचे और उनके सेहत के बारे में जानकारी ली। कोविंद ने अस्पताल में करुणानिधि के बेटे और DMK के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन और DMK सांसद कनिमोझी से बातचीत की।

राष्ट्रपति भवन के आधिकारिक टि्वटर एकाउंट पर कहा गया, ‘‘चेन्नई में तिरु एम करुणानिधि को देखा, कलैगनार परिवार के सदस्यों तथा डॉक्टरों से मुलाकात की और उनके (करुणानिधि) स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।” कोविन्द के साथ राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित भी थे।

इतना ही नहीं इस मामले पर तबियत बिगड़ने की खबर मिलते ही करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन भी हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं। इसके साथ-साथ वहां पर कनिमोझी भी मौजूद हैं। फिलहाल अभी उनकी हालत पर किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की जा रही है।