ताजा खबर : खोरदा जिले में हुआ भीषण हादसा।

ताजा खबर : खोरदा जिले में हुआ भीषण हादसा।

55
0
SHARE

इस समय की सबसे बड़ी खबर खोरदा जिले के जटनी से प्राप्त हो रही है। जहां मिली खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि इस राज्य में दो स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गयी।

वहीं इस घटना को लेकर यह बात सामने आ रही है कि खोरदा जिले के जटनी क्षेत्र में पुलिस के अनुसार देर रात लुथसंका पुल से टकरा कर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी इसमें सवार दो की मौत हो गयी।

जिसकी मौजूदा पुलिस द्वारा शिनाख्त करने के बाद उनका नाम मृतक जितेंद्र नायक और नरेंद्र गुरु बताया जा रहा है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि है दोनों ही भुवनेश्वर के रहने वाले हैं।

दोनों जटनी से गणेश महोत्सव से भुवनेश्वर लौट रहे थे। गाड़ी पुल से टकराकर नाले में गिर गयी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों के शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस इस मामले की गहराई से तफ्तीश में लगी हुई है।

सूत्रों के हवाले से खबर प्राप्त हो रही है कि एक अन्य दुर्घटना में दो बाइक सवारों की मौत हो गयी। कालाहांडी के धुलुकीबंदा चौक के पास मोटर साइकिल बोलेरो से सीधे टकरा गयी। एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरे की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी।