ताजा खबर : यौन शोषण के मामले में फंसी एक और मशहूर...

ताजा खबर : यौन शोषण के मामले में फंसी एक और मशहूर हस्ती।

86
0
SHARE

#MeToo सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर लगाया यौन शोषण का आरोप, अनु ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोना के इस ट्वीट के बाद अनु मालिक ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा ” वह एक ऐसे केस की बात कर रही हैं जो कई साल पहले का है

बॉलीवुड में इन दिनों #MeeToo अभियान जोर पकड़ रहा है। ऐसे में महिलाएं बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगा चुकी हैं।

ऐसे में सोना महापात्रा ने हाल ही में कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। और अब सोना ने अनु मालिक पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया है। सोना ने ट्विटर के जरिए इस बात का खुलासा किया है।

सोना ने अपने इस खास ट्वीट करते हुए लिखा ”जो भी लड़कियां कैलाश खेर से जुड़े अपने अनुभव को साझा कर रही हैं वो अकेली नहीं हैं। कैलाश खेर सालों से ऐसा रहा है।

और इंडस्ट्री ने इनके जैसे कई और लोग भी हैं। जिनमें अनु मलिक भी शामिल हैं। मैं 18 घंटे काम करती हूं इस वजह से में दूसरों के बारे में बात करने का समय नहीं रखती हूं।”

सोना के इस ट्वीट के बाद अनु मालिक ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा ”वह एक ऐसे केस की बात कर रही हैं जो साल पहले का है। साथ ही उस केस का मुझसे कोई लेना देना नहीं है।

मैंने कभी उसके साथ काम भी नहीं किया है तो मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता। वह केवल इस मामले में मेरा नाम घसीट रही हैं। मैं तो उनसे मिला भी नहीं हूं।”

अनु मालिक के उस बयान के बाद सोना ने लिखा ” कैसी बातें करते हैं अनु जी आप मुझसे कभी मिले ही नहीं ? क्या अपने मुझे रात में मिलने नहीं बुलाया ? ” देखना होगा अनु अब सोना की बातों का कैसा जवाब देते हैं।