ताज़ा खबर : आखिरकार तोड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपनी चुप्पी

ताज़ा खबर : आखिरकार तोड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपनी चुप्पी

68
0
SHARE

काफी समय से चुप्पी साध रखी भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि कांग्रेस इसलिए कीचड़ उछाल रही है क्योंकि उसमें विकास पर बहस करने की हिम्मत नहीं।

इस बात को लेकर विस्तारपूर्वक दी गई जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को भोपाल में एक रैली में कहा कि कांग्रेस सरकार पर कीचड़ उछाल रही है क्योंकि उसे विकास जैसे मुद्दों पर चर्चा करने के मुकाबले यह आसान लगता है।

प्रधानमंत्री ने राफेल सौदे को लेकर चल रहे आरोपों के संदर्भ में यह बात कही। रैली को संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि 125 साल पुरानी पार्टी ऐसी स्थिति में पहुंच गई है कि उसे गठबंधन के लिए छोटे दलों से भीख मांगनी पड़ रही है।

उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस को गठजोड़ के लिए सहयोगी मिल भी जाएं तो भी यह गठबंधन सफल नहीं होगा।

मोदी का कहना है कि उनकी सरकार सभी के लिए सामाजिक न्याय में विश्वास रखती है और उसका ‘सबका साथ, सबका विकास’ अभियान महज नारा नहीं है।

उन्होंने विश्वास जताया कि आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत मिलेगी।

मोदी ने कहा, ‘वह (कांग्रेस) कीचड़ इसलिए उछाल रही है क्योंकि उसे यह आसान लगता है। वह पहले भी छींटाकशी करते रहे हैं।

लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि आप हमारे ऊपर जितना कीचड़ फेंकोगे, कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) उतना ही खिलेगा।’

वह राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस की ओर से लगातार लगाए जा रहे आरोपों के संदर्भ में यह बात कह रहे थे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी रैली में मौजूद थे। इस दौरान मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों ने हार के डर से महागठबंधन बनाया है।

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस आज देश पर बोझ बन गई है। लोकतंत्र में यह बीजेपी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि देश को उससे बचाएं।’