ताज़ा खबर : घाटी में पुलिसकर्मियों के साथ हुईं बड़ी वारदात।

ताज़ा खबर : घाटी में पुलिसकर्मियों के साथ हुईं बड़ी वारदात।

60
0
SHARE

हाल ही में प्राप्त ताजा जानकारी के अनुसार इस वक्त की सबसे बड़ी खबर जम्मू कश्मीर की ओर से प्राप्त हो रही है।

बताया जा रहा है कि आतंक की सबसे बड़े गड़ हिज्बुल मुजाहिद्दीन संगठन ने कश्मीर के पुलिस वालों को एक अनोखा फरमान सुना दिया है, सभी पुलिसवालों को 4 दिन के अंदर अपना इस्तीफा देने के लिए कहा गया है।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके से चार पुलिसकर्मियों के लापता होने की खबर सामने आ रही थी और अब उनके शव बरामद कर लिए गए हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिसकर्मियों को आतंकियों ने अगवा कर लिया था। सुरक्षाबलों की मदद से इनकी खोज की जा रही थी।

वहीं इस गंभीर मामले पर मिली ताजा जानकारी के अनुसार लापता पुलिसकर्मियों में तीन स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) और एक पुलिसकर्मी शामिल थे।

सूत्रों की मानें तो इन सभी को आतंकियों ने अगवा कर लिया था जिनमें से तीन की हत्या कर दी गई है। तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

बता दें कि पिछले कुछ समय से आतंकी, सेना के जवानों और पुलिसकर्मियों को अपना निशाना बना रहे हैं। आतंकियों ने पिछले दिनों पुलिस कर्मियों के करीब 10 परिजनों को भी अगवा कर लिया था। हालांकि बाद में उनके छूटने की भी खबर आई थी।

इससे पहले हिजबुल ने धमकी दी थी कि अगर सरकारी कर्मचारी और सुरक्षा बलों के लोग चार दिन के भीतर इस्तीफा नहीं देंगे, तो उन्हें इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

आपको बता दें कि अगवा किए गए एक कॉन्सटेबल के भाई को आतंकियों ने फिलहाल छोड़ दिया है। सूत्रों की मानें तो जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार जवानों पर नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहे हैं।

हिज्बुल मुजाहिद्दीन संगठन ने कश्मीर के पुलिस वालों को एक अनोखा फरमान सुना दिया है। हिज्बुल ने कहा कि सभी कश्मीरी पुलिसवालों को 4 दिन के अंदर नोकरी छोड़नी होगी।