पीएम मोदी पर हैदराबाद के सांसद की बेहद अभद्र टिप्पणी, जानने के...

पीएम मोदी पर हैदराबाद के सांसद की बेहद अभद्र टिप्पणी, जानने के लिए पढ़े।

109
0
SHARE

अकबरुद्दीन ओवैसी का विवादित बयान- ‘सुन चाय वाले, इतना मारुंगा कि कान से खून निकलने लगेगा’।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं की जुबानी जंग बेहद तीखी हो गयी है। सीएम योगी के ओवैसी पर दिए गए बयान के बाद ओवैसी बधुओं ने पलटवार किया है। असदुद्दीन ओवैसी के बाद उनके भाई अकबरुद्दीन ने योगी के बयान पर पलटवार करते हुए शब्दों की मर्यादा तक लांघ दी है।

अकबरु्द्दीन ओवैसी ने योगी के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला। पीएम पर हमला बोलते वक्त अकबरुद्दीन शब्दों की मर्यादा भूल गए।

हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ”चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा- इतना मारूंगा कि कान में से पीक निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने योगी पर हमला करते हुए कहा, ”आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा।

अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए। अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे। तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे।

बता दें, कि बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार करने हैदराबाद पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एआईएमआईएम के हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर सीधा निशाना साधा था। सीएम योगी ने जनसभा में कहा कि हैदराबाद के निजाम की तरह ओवैसी को भी तेलंगाना से भागना पड़ेगा।