प्रभास और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म साहो के सेट पर...

प्रभास और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म साहो के सेट पर टला बड़ा हादसा।

99
0
SHARE

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चाओं में है।

श्रद्धा की आगामी फिल्मों में ‘स्त्री’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, और बिग बजट ‘साहो’ शामिल हैं। आपको बता दें,श्रद्धा की फिल्म ‘साहो’ एक एक्शन फिल्म है। जिसमें फिल्म के मुख्य किरदार गजब के एक्शन सीन करते दिखाई देंगे।

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ प्रभास भी नजर आएंगे। हाल ही में ‘साहो’ के सेट पर एक स्टंट सीन करते हुए श्रद्धा घायल हो गई थी।

कहां जा रहा हैं की श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में एक लंबे ब्रेक के बाद फिर से अपनी फिल्मों के साथ वापस लौट रही हैं। आपको बता दें, श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

श्रद्धा की इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। वहीं ‘साहो’ अगले साल रिलीज होगी

श्रद्धा कपूर ने ‘साहो’ के सेट पर हुए हादसे को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा ‘मैं खुश हूं कि बच गई नहीं तो मुझे बहुत चोटें आतीं ‘।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं।

श्रद्धा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान सेट पर हुए हादसे के बारें में बात करते हुए बताया कि,”साहो की शूटिंग के दौरान उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा । श्रद्धा ने कहा ‘शूट के दौरान जो हादसा हुआ उससे मुझे बहुत चोटें आती लेकिन में बच गई। मैं खुश हूं कि मैं बच गई।

दरअसल ‘एक स्टंट करते वक्त मेरा पैर बुरी तरह से खिंच गया। साउथ में सुरक्षा मानकों का खासा ख्याल रखा जाता है, मगर खुद के स्टंट खुद से करने के उत्साह में कभी-कभी ऐसी भूल भी हो जाती है जो भारी पड़ जाती है, मगर थैंक गॉड की मुझे गंभीर चोट नहीं आई।’