बड़ी खबरः दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों का जबरदस्त हंगामा।

बड़ी खबरः दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों का जबरदस्त हंगामा।

81
0
SHARE

देश की राजधानी दिल्ली में बने सिग्नेचर ब्रिज पर उद्घाटन के समय से ही उठे विवाद के बीच अबतक कई ऐसे मामले सामने आएम हैं जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल दीपावली के समय कुछ लोगों द्वारा नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए खतरनाक स्टंट करने का वीडियो वायरल होने के बाद से अब एक बार फिर एक वीडियो वारयल हुआ है जिससे कई सवाल खड़े हुए हैं और सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज पर कुछ महिलाओं के नग्न होकर फॉटोग्राफी और सेल्फी लेने का वीडियो सामने आया है। इसके बाद से प्रशासन और सरकार में हड़कंप मच गया है। वीडियो वायरल होने के बाद से सवालों के घेरे में आए दिल्ली पुलिस का कहना है कि सरेआम अश्लील हरकत करने वाले ये लोग किन्नर हैं। हालांकि सार्वजनिक जगहों पर अश्लील हरकत करने संबंधि विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मालूम हो कि बीते तीन महीने पहले भी कुछ ऐसा ही एक मामला दक्षिणी दिल्ली के हौज खास से आया था जहां पर किन्नरों ने नग्न होकर काफी हंगामा काटा था।

आपको बता दें कि पुलिस का कहना है कि ऐसे लोग थोड़ क्रेजी होते हैं और सेल्फी लेने के दीवाने होते हैं। इसलिए कई मौकों पर ऐसी हरकतें करते हुए दिख जाते हैं। पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रहे किन्नरों ने ब्रेस्ट इंप्लांट करवा रखे हैं इसलिए जगह-जगह टॉपलैस होकर सेल्फी लेते रहते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि ये देर रात स्कूटी पर धूम मचाते रहते हैं।

फिलहाल पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस ग्रुप को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस को जानकारी मिली है कि जिस स्कूटर से वे लोग सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंचे थे उसका रजिस्ट्रेशन नंबर मिल गया है। आशंका जाहिर की जा रही है कि हौजखास में उधम मचाने वाला ग्रुप ही है जो फिर से हंगामा कर रहा है। कहा जा रहा है कि पहले भी ये भजनपुरा व वजीराबाद पुल के आसपास देखे जा चुके हैं।

आपको बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़े-बड़े दावे किए थे। उन्होंने कहा कि था कि विदेशी सैलानी जब भारत आए तो उनके जहन में सिग्नेचर ब्रिज देखने का स्थान पहला या दूसरा जरुर होगा।

लेकिन इसतरह के वीडियो वायरल होने के बाद से उनके दावे हवा में उड़ गए हैं। कानून की धज्जियां उड़ाते हुए कुछ लोग खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। इसके अलावे गंदगी फैलाकर वहां से चले जाते हैं। लेकिन प्रशासन है कि सो रहा है।